scriptराजस्थान विश्वविद्यालय में जनसंचार केंद्र बंद करने के विरोध में छात्रों का प्रदर्शन, देखें वीडियो | student protest RU against closing center for Mass communication | Patrika News

राजस्थान विश्वविद्यालय में जनसंचार केंद्र बंद करने के विरोध में छात्रों का प्रदर्शन, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: May 14, 2019 12:57:06 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं एवं पत्रकारिता विभाग के विद्यार्थियों का विरोध प्रदर्शन

jaipur

राजस्थान विश्वविद्यालय में बंद हो रहा जनसंचार केंद्र, विद्यार्थियों ने किया विरोध प्रदर्शन

जयपुर. राजस्थान विश्वविद्यालय के पत्रकारिता विभाग को (जनसंचार विभाग) विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा शिक्षक नहीं होने का हवाला देते हुए बंद किया जा रहा है। इसके विरोध में राजस्थान विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के प्रांत मंत्री होशियार मीणा के नेतृत्व में (70-80) एबीवीपी के कार्यकर्ताओं एवं पत्रकारिता विभाग के विद्यार्थियों की ओर से मंगलवार को धरना प्रदर्शन किया गया।
विद्यार्थियों ने राजस्थान विश्वविद्यालय के पत्रकारिता विभाग को (जनसंचार विभाग) बंद करने के विरोध में विश्वविद्यालय प्रशासन एवं राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

जेएलएन मार्ग पर जाने से रोका

मुख्य द्वार पर प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारी छात्र जब जेएलएन मार्ग की ओर मार्ग को बंद करने के लिए जाने लगे तो मौके पर तैनात पुलिस प्रशासन द्वारा विश्वविद्यालय के गेट को बंद कर दिया गया । गेट बंद के दौरान छात्र विश्वविद्यालय के गेट पर चढ़ गए और हाय हुल्ला, नारेबाजी करने लग गए। बाद में वहां से पुलिस द्वारा हटाए दिए जाने पर प्रदर्शनकारी छात्र विश्वविद्यालय के कुलपति सचिवालय पर आकर प्रदर्शन करने लगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो