script

Student Union Election: नामांकन के बाद शुरू हुई बागियों की मान-मनुहार, देखिए किसने भरा नामांकन:

locationजयपुरPublished: Aug 22, 2019 09:11:00 pm

Submitted by:

Arvind Palawat

जयपुर. प्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों और कॉलेजों ( University and College ) में गुरूवार को छात्रसंघ चुनावों ( Nomination For Student Union Election ) के लिए नामांकन हुआ। सुबह 11 से दोपहर तीन बजे तक हुए नामांकन के दौरान छात्रनेता ( Student Leader ) अपने समर्थकों के साथ कैम्पस पहुंचे और चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया।

Student Union Election: नामांकन के बाद शुरू हुई बागियों की मान-मनुहार, देखिए किसने भरा नामांकन:

Student Union Election: नामांकन के बाद शुरू हुई बागियों की मान-मनुहार, देखिए किसने भरा नामांकन:

जयपुर. प्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में गुरूवार को छात्रसंघ चुनावों के लिए नामांकन हुआ। सुबह 11 से दोपहर तीन बजे तक हुए नामांकन के दौरान छात्रनेता अपने समर्थकों के साथ कैम्पस पहुंचे और चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया। अब शुक्रवार को नामांकन पत्रों पर दर्ज आपत्ति के निस्तारण के साथ ही नामांकन वापसी होगी। जिसके बाद शाम को प्रत्याशियों की अंतिम सूची और बैलेट नंबर जारी होंगे। वहीं, नामांकन के बाद अब संगठनों की ओर से बागियों की मान मनुहार शुरू हो चुकी है।
उधर, गुरूवार को छात्रसंघ चुनाव नामांकन के दौरान राजस्थान विश्वविद्यालय में प्रशासन की सख्ती देखने को मिली। इस कारण बिना परिचय पत्र कोई भी विद्यार्थी कैम्पस में प्रवेश नहीं कर सका। एेसे में प्रत्याशी कुछ गिने-चुने समर्थकों के साथ ही कैम्पस में पहुंचे और नामांकन दाखिल करने के बाद कैंपस में चुनाव प्रचार में जुट गए।
आरएलपी ने दिया एबीवीपी को समर्थन
नामांकन के बाद सांसद हनुमान बेनीवाल की ओर से पिछले चुनावों के दौरान बनाई गई राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) ने एबीवीपी को समर्थन दिया। रालोपा के नेताओं से एबीवीपी के पैनल ने मुलाकात भी की। उन्होंने पैनल के समर्थन में वोट करने की अपील की है।
बागियों की मान-मनुहार का दौर शुरू
वहीं, पिछले चुनावों की तरह बागी एबीवीपी-एनएसयूआई के समीकरण ना बिगाड़ दे, एेसे में दोनों ही संगठन अपने बागियों को मनाने में जुट चुके है। शुक्रवार को नाम वापसी का दिन है। इस स्थिति में संगठन प्रयास कर रहे है कि बागियों को मनाकर उन्हें संगठन के साथ जोडऩे का प्रयास किया जाए। देर रात तक संगठनों की ओर से बागियों से बातचीत का दौर चलता रहा।
राजस्थान यूनिवर्सिटी अपेक्स छात्रसंघ के लिए इन्होंने भरे नामांकन

अध्यक्ष: अमित बड़बड़वाल, उत्तम चौधरी ,पूजा वर्मा ,अशोक फागणा, राजेश चौधरी, अरशद खान, रणजीत सिंह मीणा, मुकेश चौधरी, नरेंद्र सिंह, मोइन खान, मनजीत

उपाध्यक्ष: प्रियंका मीणा, दीपक कुमार, उज्ज्वल सिंह, कोमल
महासचिव: जितेंद्र कुमार जीत, अरुण शर्मा, नरेंद्र सिंह, नितिन कुमार शर्मा, संजय चेची, अभिषेक मीणा, रूप सिंह गुर्जर, भूप सिंह गुर्जर, महावीर गुर्जर, राजेश चौधरी

संयुक्त सचिव: लक्ष्मी प्रताप खंगारोत, किरण मीणा, अशोक चौधरी
शोध छात्र प्रतिनिधि: विक्रम सिंह थालौर, कल्पेश चौधरी, सुरजीत महला

ट्रेंडिंग वीडियो