scriptछात्रा को सोशल मीडिया पर किया बदनाम, जयपुर पुलिस ने नाबालिग सहित दो पकड़े | student was defamed by photos on social media jaipur police arrested 2 | Patrika News

छात्रा को सोशल मीडिया पर किया बदनाम, जयपुर पुलिस ने नाबालिग सहित दो पकड़े

locationजयपुरPublished: Dec 04, 2019 06:23:13 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Crime News Rajasthan: सांगानेर सदर पुलिस की कार्रवाई, सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फर्जी आइडी बनाकर छात्रा के अश्लील फोटो डाले

Women Crime News

छात्रा को सोशल मीडिया पर किया बदनाम, जयपुर पुलिस ने नाबालिग सहित दो पकड़े

जयपुर. सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फर्जी आइडी बनाकर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अश्लील फोटो डालने व संदेश भेजने के मामले में सांगानेर सदर थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं एक नाबालिग आरोपी को निरुद्ध किया है। गिरफ्तार आरोपी सचिन मीणा टोडाभीम का रहने वाला है।
पुलिस ने बताया कि गत मई में कॉलेज की एक छात्रा के साथी सचिन ने उसका फोन लेकर कुछ फोटो अपने मोबाइल में ले लिए थे। इसके बाद वह उनको वायरल करने की धमकी देकर पीडि़ता को परेशान कर रहा था। इस दरम्यान उसने इंस्टाग्राम अकाउंट पर युवती का फोटो डाल दिया। पीडि़ता को इसकी जानकारी मिली तो उसने मामला दर्ज करवाया था।
अश्लील संदेश भेजे

दूसरे प्रकरण में एक स्कूल की 10 वीं कक्षा के छात्र ने अपनी साथी छात्रा के नाम से फेसबुक अकाउंट बनाकर अश्लील संदेश भेजे। उस छात्रा का एक लड़के से नाम भी जोड़ा। सायबर सेल की मदद से आरोपी छात्रों का पता किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो