छात्रा को सोशल मीडिया पर किया बदनाम, जयपुर पुलिस ने नाबालिग सहित दो पकड़े

Crime News Rajasthan: सांगानेर सदर पुलिस की कार्रवाई, सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फर्जी आइडी बनाकर छात्रा के अश्लील फोटो डाले

जयपुर. सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फर्जी आइडी बनाकर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अश्लील फोटो डालने व संदेश भेजने के मामले में सांगानेर सदर थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं एक नाबालिग आरोपी को निरुद्ध किया है। गिरफ्तार आरोपी सचिन मीणा टोडाभीम का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि गत मई में कॉलेज की एक छात्रा के साथी सचिन ने उसका फोन लेकर कुछ फोटो अपने मोबाइल में ले लिए थे। इसके बाद वह उनको वायरल करने की धमकी देकर पीडि़ता को परेशान कर रहा था। इस दरम्यान उसने इंस्टाग्राम अकाउंट पर युवती का फोटो डाल दिया। पीडि़ता को इसकी जानकारी मिली तो उसने मामला दर्ज करवाया था।

अश्लील संदेश भेजे

दूसरे प्रकरण में एक स्कूल की 10 वीं कक्षा के छात्र ने अपनी साथी छात्रा के नाम से फेसबुक अकाउंट बनाकर अश्लील संदेश भेजे। उस छात्रा का एक लड़के से नाम भी जोड़ा। सायबर सेल की मदद से आरोपी छात्रों का पता किया गया।

Deepshikha Vashista
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned