scriptमिलिंद गाबा के गानों पर जम कर नाचे स्टूडेंट्स | Students danced fiercely on the songs of Milind Gaba | Patrika News
जयपुर

मिलिंद गाबा के गानों पर जम कर नाचे स्टूडेंट्स

जब बॉलीवुड सिंगर मिलिंद गाबा ने अपने गाने गाए तो जेईसीआरसीयंस झूमे। मौका था जेईसीआरसी फाउंडेशन के एनुअल टेक्निकल, कल्चरल और स्प्लैश फेस्ट रेनेसेंस 2022 का। 19 मई को आयोजित कल्चरल नाइट में मिलिंद गाबा ने अपने गानो सें स्टूडेंट्स को जमकर झूमने पर मजबूर कर दिया।

जयपुरMay 19, 2022 / 07:29 pm

Rakhi Hajela

मिलिंद गाबा के गानों पर जम कर नाचे स्टूडेंट्स

मिलिंद गाबा के गानों पर जम कर नाचे स्टूडेंट्स

रेनेसेंस-22 का हुआ समापन

मिलिंद गाबा के गानों पर जम कर नाचे स्टूडेंट्स

जयपुर
जब बॉलीवुड सिंगर मिलिंद गाबा ने अपने गाने गाए तो जेईसीआरसीयंस झूमे। मौका था जेईसीआरसी फाउंडेशन के एनुअल टेक्निकल, कल्चरल और स्प्लैश फेस्ट रेनेसेंस 2022 का। 19 मई को आयोजित कल्चरल नाइट में मिलिंद गाबा ने अपने गानो सें स्टूडेंट्स को जमकर झूमने पर मजबूर कर दिया। अपनी शानदार प्रस्तुति से उन्होंने सेलिब्रिटी नाइट में चार चांद लगा दिए। स्टूडेंट्स ने कार्यक्रम का जमकर एन्जॉय किया। एक ओर जहां टेक्नोरॉक, फ्लिक,बेस्ट आउट आफ वैस्ट जैसे खेलों में स्टूडेंट्स का सहयोग नजर आया। तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने मोनो एक्ट, शोर बाजार, सारेगा जैसे गेम्स से एंटरटेन किया। इस तीन दिवसीय एनुअल फेस्ट में बड़ी संख्या में स्टूडेंट्स ने पार्टिसिपेट किया। २५० से भी अधिक वॉलेंटियर्स ने फेस्ट की जिम्मेदारी संभाली। रेनेसेंस के पहले व दूसरे दिन टेक्नो, कल्चरल और स्प्लैश में ब्लाइंड कोड, बीट दी बीट, पैंट बॉल, ओपन माइक में स्टूडेंट्स ने स्टैंड अप्स,रैप जेप जैसे कई इवेंट में अपनी परफॉर्मेंस दी। वहीं म्यूजिक नाइट में लाइव बैंड जाल, डीजे कशिश के गानों पर स्टूडेंट्स के कदम थिरके । जेईसीआरसी फाउंडेशन के स्टूडेंट डवलपमेंट ऑफिसर प्रांशु शर्मा और मोहक शर्मा ने बताया कि 3 साल से हम रेनेसेंस का इंतजार था। हमारी जिम्मेदारी है कि हम स्टूडेंट्स के बहुआयामी वृद्धि पर काम करे और रेनेसेंस एक ऐसा माध्यम है जिसके वजह से हमें ये करने में सहयता मिलती है। हमने इसका थीम समर स्प्लैश रखा है क्यूंकि ये मई के महीने में हो रही है। हलाकि गर्मी बहुत है मगर फिर भी इस समर स्प्लैश थीम के वजह से स्टूडेंट्स में नया उत्साह देखने को मिला।

Home / Jaipur / मिलिंद गाबा के गानों पर जम कर नाचे स्टूडेंट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो