scriptटाइगर श्रॉफ के गानों पर थिरके जयपुराइट्स | Students Performed on Tiger Shroff's Songs | Patrika News

टाइगर श्रॉफ के गानों पर थिरके जयपुराइट्स

locationनरसिंहपुरPublished: Jun 05, 2017 03:43:00 pm

Submitted by:

rajesh walia

इस मौके पर टाइगर ने कहा कि जयपुर से खास लगाव रहा है, यहां मेरी सभी फिल्मों को बहुत प्यार और शोहरत मिली है।

Tiger Shroff

Tiger Shroff

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ का मुम्बई में ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस दौरान टाइगर ने फेसबुक के जरिए जयपुराइट्स से इंटरेक्ट किया। राजस्थान पत्रिका के एसोसिएशन में जवाहर सर्किल पर हुए इस एक्टिविटी में पाई समर स्कूल स्टूडेंट्स ने टाइगर श्रॉफ के गानों पर परफॉर्म किया। 
मेडी डांस ट्रूप के डांसर्स ने परफॉर्मेंस के जरिए टाइगर को प्रभावित किया और टाइगर के फिटनेस व डांसिंग टिप्स को भी जाना। इस मौके पर टाइगर ने कहा कि जयपुर से खास लगाव रहा है, यहां मेरी सभी फिल्मों को बहुत प्यार और शोहरत मिली है। 
मुन्ना माइकल के ट्रेलर लॉन्च पर भी जयपुर के यंगस्टर्स ने परफॉर्मेंस कर अपने टैलेंट से प्रभावित किया है। उन्होंने यंगस्टर्स के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मैं डांसिंग में माइकल जैक्शन और ऋतिक रोशन को बहुत मानता हूं। 
मुन्ना माइकल ने पिता जैकी श्रॉफ के साथ काम करने के सवाल पर कहा कि यदि डेड मेरे साथ फिल्म में होंगे तो मुझे कौन देखेगा। पिता के साथ खास यादों के सवाल पर टाइगर ने कहा कि डेड जब शूटिंग पर जाते थे और मैं उनके साथ सेट पर शूट करते हुए देखता था, वह मेरे लिए सबसे यादगार पल थे। 
जब उनसे खान बंधुओं में सबसे बेस्ट एक्टर जानना चाहा तो, टाइगर ने कहा कि तीनों खान का मेरी लाइफ में अलग-अलग योगदान है, सभी ने मुझे इंस्पायर किया है। इवेंट का रेडियो पार्टनर 95 एफएम तड़का था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो