scriptलहंगा, साड़ी और सूट्स के साथ कैरी कर पाए डिफरेंट स्टाइल | styles potali bags | Patrika News

लहंगा, साड़ी और सूट्स के साथ कैरी कर पाए डिफरेंट स्टाइल

locationजयपुरPublished: May 23, 2018 03:46:35 pm

Submitted by:

Ashiya Shaikh

डिजाइनर आउटफिट्स में बेस्ट लुक देती पोटली

styles potali bags

styles potali bags

आज हर कोई परफेक्ट और डिफरेंट लुक पाने की कोशिश करता है। सोडाला की गल्र्स भी अपने लुक में कुछ न कुछ नया करने की कोशिश कर रही हैं। शादी हो या कोई कार्यक्रम इनमें यूनीक लुक पाने के लिए वे पोटली बैग कैरी करना प्रिफर कर रही हैं। जिसे लहंगा, साड़ी और सूट्स के साथ कैरी कर डिफरेंट स्टाइल पाया जा सकता है। इसके लिए मार्केट में बहुत से स्टाइल के पोटली बैग्स आ रहे हैं।
बेज एम्ब्रॉयडेड बैग
डोरी वाली पोटली में एथनिक टच के लिए फ्लोरल थ्रेड एम्ब्रॉयडरी की जाती है। जिससे ये और भी खास बन जाती है। इसके एथनिक टच के कारण गल्र्स इस बेज एम्बॉयडेड बैग को पसंद कर रही हैं।
सीक्वन बटवा बैग
इस ब्रोकेड बैग में पर्ल और थ्रेड वर्क होता है। यह पोटली बैग लहंगे के साथ फबता है। शादियों के सीजन में हैवी डै्रसेज के साथ इसे कैरी करने वाली महिलाओं और गल्र्स की संख्या भी बढ़ रही है।
एम्ब्रॉयड्रेड सिल्क पोटली
जिन लड़कियों को बारीक काम पसंद है ये पोटली उन्हीं के लिए है। सिल्क बेस पर रंग-बिरंगे थ्रैड से फ्लोरल डिजाइन इस पोटली का ग्रेस और बढ़ा देता है।

कैंडी ऑरेंज बैग
ऑरेंज कलर के इस बैग पर दिया गया है सीक्वन, बीड्स, मिरर और पर्ल वर्क, वहीं इसके साथ दिए गए पर्ल स्ट्रैप और टैसल से इस बैग को कमाल का लुक मिलता है।
रॉसिल्क मटैलिक बैल्स पोटली
रॉ सिल्क से बनी इस पोटली में खूबसूरत ब्रोच और बॉल स्टैंड्स शानदार लुक दे रहे हैं। जो गल्र्स को काफी लुभा रहा है। वहीं बेलनाकार शेप और रॉसिल्क से बने बटवे में गोल्डल एम्ब्रॉयडरी और रिच थ्रेडवर्क इसे क्लासी लुक दे रहे है।
एम्ब्रॉयडेड स्टोनवर्क पोटली
यह पोटली हैंडमेड होती हैं। इसमें फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी के बने सीक्वन इसे अच्छा लुक देते हैं और एम्बेलिश्ड डोरी इसे परफेक्ट बनाती है। दूसरी ओर सिल्क पोटली में मेटल वायर एम्ब्रॉयडरी और स्टोनवर्क का यूज किया जाता है। इस तरह की पोटली खूबसूरत तो दिखती ही है सामान रखने के भी काम आती है।
इनका कहना है
मैं किसी पार्टी में साड़ी को पहनना प्रिफर करती हूं। इससे मुझे साड़ी के साथ क्लच की जगह पोटली बैग ज्यादा पसंद आता है।
स्वाती मिश्रा, स्टूडेंट

पोटली बैग मुझे बहुत पसंद है, क्योंकि वो मुझे स्टाइलिश लुक देता है। साथ ही उसमें जरुरत की चीजे भी आराम से आ जाती हैं।
गुंजन शर्मा, स्टूडेंट

ट्रेंडिंग वीडियो