ये स्टाइलिश स्मार्टफोन एसेसरीज कर देंगी आपका काम आसान

समर हॉलिडेज में स्मार्टफोन एसेसरीज की बढ़ी डिमांड, बैगपैक में भी इनबिल्ट यूएसबी पावरबैंक जैसे फीचर्स

By: Aryan Sharma

Published: 24 May 2018, 01:18 AM IST

जयपुर . टेक्नोलॉजी जहां आज के युग की ताकत है, वहीं यंगस्टर्स के बीच इसकी दीवानगी भी बेहद खास है। दिनोंदिन अपडेट होती टेक्नोलॉजी और मार्केट में आने वाले लेटेस्ट गैजेट्स यंगस्टर्स के बीच इन दिनों छाए हुए हैं। यंगस्टर्स का मानना है कि जहां लेटेस्ट टेक्नोलॉजी उनकी लाइफ को आसान बनाने और अपडेट रहने में मदद करती है, वहीं लेटेस्ट गैजेट्स उनकी पर्सनैलिटी को भी कूल बनाते हैं। लिहाजा यंगस्टर्स आए दिन नए गैजेट्स व एप्स की तलाश में रहते हैं।
मार्केट एनालिस्ट्स की मानें तो मार्केट में आने वाले तमाम गैजेट्स में युवाओं की पहली पसंद उनका स्मार्टफोन है, जिसे वो हमेशा अपने पास रखना चाहते हैं। यही वजह है कि अपने इस खास डिवाइस को स्टाइलिश और कूल बनाने के लिए यंगस्टर्स लगातार इसमें नए चेंज करते रहते हैं। यंगस्टर्स की इस प्रायोरिटी को ध्यान में रखते हुए मार्केट स्मार्टफोन के साथ-साथ उनकी एसेसरीज का भी खास खयाल रखने लगा है। इन एसेसरीज के डिजाइन में ऐसी चीजों को शामिल करने लगा है, जिससे युवाओं के फोन और गैजेट्स की कूलनेस बरकरार रहे।

पावर बैंक में स्लीक
टेक विशेषज्ञों का कहना है कि पावर बैंक स्मार्टफोन के सबसे इम्पॉर्टेंट एसेसरीज में आता है, लिहाजा यंगस्टर्स इसे कैरी करना कभी नहीं भूलते हैं। अभी समर हॉलिडेज स्टार्ट हो गए हैं, ऐसे में पावर बैंक युवाओं में डिमांड में हैं। गैजेट्स शॉप ओनर मोहित वैश्य ने बताया कि अभी पावर बैंक में स्लीक और कॉम्पैक्ट डिजाइन काफी पसंद की जा रही हैं। इसके अलावा कार डिजाइन पावर बैंक, स्पिनर डिजाइन पावर बैंक, पॉकेट डायरी और कैसेट्स डिजाइन जैसे कई डिजाइन्स भी लोगों के बीच पसंद किए जाते हैं। इसके अलावा अब मार्केट में बैगपैक्स के साथ इनबिल्ट यूएसबी पावर बैंक जैसे फीचर भी आने लगे हैं।

स्मार्टफोन स्टैंड में डेकोरेटिव प्रोडक्ट्स

इन दिनों स्मार्टफोन स्टैंड भी खास पसंद किए जा रहे हैं। दरअसल, मार्केट में आने वाले स्मार्टफोन स्टैंड को आसानी से कवर के साथ अटैच और डिटैच किया जा सकता है। स्टैंड्स में निजा वुडन स्टैंड, कार शेप के अलावा मेन पुशिंग और ऑक्टोपस सक्शन और रिंग स्टैंड भी काफी डिमांड में हैं।

Aryan Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned