scriptसत्ता, संगठन के लोकहित के कार्यों से मिली सफलता – डोटासरा | Success achieved by works of public interest Dotasara | Patrika News
जयपुर

सत्ता, संगठन के लोकहित के कार्यों से मिली सफलता – डोटासरा

राजस्थान विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस को मिली सफलता को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आम जनता द्वारा कांग्रेस की रीति-नीति एवं राजस्थान सरकार द्वारा जनहित में किए गए कार्यों पर मोहर लगाना बताया है।

जयपुरMay 02, 2021 / 08:30 pm

Ashish

Success achieved by works of public interest Dotasara

सत्ता, संगठन के लोकहित के कार्यों से मिली सफलता – डोटासरा

जयपुर
राजस्थान विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस को मिली सफलता को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आम जनता द्वारा कांग्रेस की रीति-नीति एवं राजस्थान सरकार द्वारा जनहित में किए गए कार्यों पर मोहर लगाना बताया है। डोटासरा ने कहा कि सरकार तथा प्रदेश कांग्रेस द्वारा आपसी समन्वय के साथ लोकहित के कार्य किए जा रहे है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महासचिव अजय माकन द्वारा बनाई गई रणनीति एवं कुशल प्रबन्धन पर कार्य कर कांग्रेस ने उप चुनावों में सफलता प्राप्त की है।
डोटासरा ने सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र से गायत्री त्रिवेदी एवं सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र के श्री मनोज मेघवाल की बड़े अंतर से दर्ज विजय का समस्त राजस्थान सरकार द्वारा कोरोना महामारी के दौरान किए गए जबरदस्त प्रबंधन जिसमें पीडि़तों को उपलब्ध कराई गई चिकित्सा एवं दवाईयों की सुविधा के साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा आम जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर प्रदेश में कोई व्यक्ति भूखा ना सोए हेतु किए गए कार्यों को दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस संगठन ने आमजन की आवश्यकताएं एवं उनकी समस्याओं को सही प्रकार से सरकार के समक्ष रख आमजनता को राहत दिलवायी जिस कारण प्रदेश का आम नागरिक कांग्रेस के प्रति विश्वास बढ़ा है।
डोटासरा ने कहा कि राजसमंद विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के अथक प्रयास एवं मेहनत के परिणाम स्वरूप कांग्रेस प्रत्याशी को जबरदस्त जनसमर्थन प्राप्त हुआ एवं मामूली अंतर से चुनाव जीतने से वंचित हुए, जबकि पिछले विधानसभा चुनावों के मुकाबले पार्टी को प्राप्त मतों में बढ़ोतरी हुई है। विपक्षी पार्टी तथा कांग्रेस के मध्य मतों का अंतर मामूली रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के ढ़ाई वर्ष के शासनकाल में संगठन एवं सरकार ने आपसी समन्वय के साथ मिलकर आखिरी पंक्ति में बैठे हुए व्यक्ति को जिस प्रकार लाभ पहुँचाने का कार्य किया है उसी का परिणाम है कि इन विधानसभा उपचुनावों में पार्टी प्रत्याशियों को विगत् विधानसभा आमचुनाव में प्राप्त मतों के मुकाबले 10 प्रतिशत अधिक मत प्राप्त हुए है, जो कि आमजनता का कांग्रेस पार्टी के प्रति बढ़ते विश्वास का परिचायक है।
उन्होंने कहा कि अब महामारी की दूसरी लहर में बढ़ते संक्रमण के दौरान भी कांग्रेस कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में आमजन की सेवा करने मेें कोई कसर नहीं छोड़ेंगे तथा रात-दिन पीडि़तों की कठिनाईयों को दूर करने मेें अपना योगदान देकर अपने कर्त्तव्यों की पालना करते रहेंगे। डोटासरा ने विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस की सफलता के लिए कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी तथा प्रदेश की जनता का आभार व्यक्त किया है।

Home / Jaipur / सत्ता, संगठन के लोकहित के कार्यों से मिली सफलता – डोटासरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो