script

बच्चे के साथ ऐसा घिनौना अपराध, आंखों में दे दिया दर्द

locationजयपुरPublished: Nov 30, 2019 12:43:04 am

Submitted by:

manoj sharma

disgusting crime- दूदू कस्बे में ज्वैलर के पुत्र के साथ घर के बाहर वारदात- नाकाबंदी में नहीं लगा बदमाशों का सुराग

बच्चे के साथ ऐसा घिनौना अपराध, आंखों में दे दिया दर्द

बच्चे के साथ ऐसा घिनौना अपराध, आंखों में दे दिया दर्द

jaipur. dudu . कस्बे की बालाजी कॉलोनी में शुक्रवार शाम दो नकाबपोश बाइक सवार घर के बाहर से स्कूटी सवार 15 वर्षीय किशोर की आंखों में मिर्च का पाउडर डालकर दस लाख की ज्वैलरी लूट ले गए। घटना के बाद कॉलोनी में दहशत का माहौल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक चेतन सोनी निवासी बालाजी कॉलोनी अपने 15 वर्षीय बेटे कृष्णा सोनी को दुकान बंद करने के बाद बैग में रखे लगभग 10 लाख रुपए के जेवर देकर घर भेजा था। कृष्णा बैग को लेकर स्कूटी से घर के लिए रवाना हो गया। उसके पीछे-पीछे उसके दादा भी निकले। दोनों में महज 10 मीटर का ही फासला था। कृष्णा के घर के बाहर पहुंचते ही मोटरसाइकिल पर आए दो नकाबपोश लुटेरों ने उसकी आंखों में मिर्च का पावडर डाल दिया और धकका देकर स्कूटी से नीचे गिरा कर आभूषणों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।
कृष्णा के शोर मचाने पर उसके परिवार के लोग व पड़ौसी बाहर आए और उसे उठाया। घटना का पता चलते ही कॉलोनी के लोग एकत्र हो गए और पुलिस को सूचना दी। जिस पर दूदू थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। उधर, वारदात के बाद दूदू सीओ देवेन्द्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।
खंगाले फुटेज, कराई नाकाबंदी
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीडि़त किशोर से घटना की जानकारी ली और बदमाशों की बाइक व हुलिए के बारे में पूछा। इसके बाद कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। साथ ही नाकाबंदी भी कराई। लेकिन लुटेरों का सुराग नहीं लग पाया।
लोगों ने की खुलासे की मांग
वारदात के बाद सैकड़ों लोग मौके पर एकत्र हो गए और पुलिस से जल्द वारदात का खुलासा करने की मांग की। उधर, घटना के बाद दस लाख रुपए के जेवर लुटने से परिवार के लोग भी बदहवास हालत में हैं। पुलिस ने शीघ्र ही अपराधियों को पकडऩे का आश्वासन दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो