कोरोना काल में ऐसी लापरवाही पड़ न जाए भारी

प्रताप नगर व खोह नागोरियान का मामला, राशन सामग्री वितरण में लोगों में नहीं दिखा कोरोना का डर, एक-दूसरे से सटकर धक्का देते दिखे, कोरोना वॉरियस के सम्मान समारोह में भी उड़ाई सोशल डिस्टेंस की धज्जियां,

By: Gaurav Mayank

Updated: 01 Jun 2020, 06:38 PM IST

जयपुर। प्रदेश में जहां कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा। वहीं कुछ संस्थाएं इसे गंभीरता से लेने के लिए बजाए आसान समझ रही हैं। प्रताप नगर व खोह-नागोरियान में एक कार्यक्रम में ऐसा ही देखने को मिला, जहां कुछ जिम्मेदार ही नियमों पर आंखें मूंदते नजर आए। प्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस ढाल बनकर खड़ी है, लेकिन प्रताप नगर व खोह-नागोरियान में सम्मान समारोह में सोशल डिस्टेंस की पालना कराने वाले पुलिस खुद इस बात को भूल गए और खुलेआम सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई गई।

प्रताप नगर में सेक्टर-16 स्थित श्री चमत्कारेश्वर महादेव मंदिर में एक भामाशाह की ओर से राशन सामग्री की किट में जरूरतमंद लोगों के साथ पुलिस व अतिथियों ने सोशल डिस्टेंस की खुलेआम धज्जियां उड़ाई। पुलिसकर्मी व लोग आस-पास में सट कर खड़े नजर आए। भामाशाह जसवंत मीणा ने जरूरतमंदों को आटा, दाल, तेल, सब्जी आदि राशन सामग्री वितरण की। राशन वितरण के दौरान लोग एक-दूसरे को धक्के देते हुए दिखे।

सम्मान में भी नियमों की अवहेलना
दूसरी ओर खोह-नागोरियान थाने के पुलिसकर्मियों व अधिकारियों का लूनियावास व्यापारियों ने माला पहनाकर सम्मान किया, जिसमें व्यापारियों के साथ पुलिसकर्मी भी सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते हुए दिखे। सम्मान समारोह में पुलिसकर्मी एक-दूसरे से सटकर साथ खड़े नजर आए। ऐसे में कोरोना वायरस के संक्रमण फैलने का न्यौता दिया जा रहा है।

Gaurav Mayank
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned