script

कमरे में फंदे से झूलता मिला युवक

locationजयपुरPublished: Apr 11, 2018 11:31:27 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

परिजन बिना पोस्टमार्टम के ले गए शव, फिर वापस लाए

sucide in chomu in morning
चौमूं (जयपुर). चौमूं कस्बे के वार्ड-10 स्थित रैगरों का मोहल्ला निवासी युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बुधवार दोपहर शव युवक के कमरे में लटका मिला। परिजनों से उसे सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बीच परिजन शव को बिना पोस्टमार्टम के घर ले गए, फिर पुलिस को सूचना मिलने पर वापस सीएचसी लाए।
चौमूं थानाधिकारी जितेन्द्र सिंह सोलंकी ने बताया कि रैगरों का मोहल्ला निवासी कमलेश कुलदीप (25) पुत्र कन्हैयालाल कुलदीप का शव फंदे से झूलता मिला। घटना के वक्त युवक के पिता बाहर गए हुए थे। अन्य परिजनों ने युवक को फंदे से उतारकर एम्बुलेंस से चौमंू राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इसे बाद परिजन बिना पोस्टमार्टम के शव को घर ले गए और अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे। इस बीच पुलिस को मामले की जानकारी मिली, तो शव को पोस्टमार्टम के लिए फिर से सीएचसी लाया गया। पुलिस ने बताया कि पहले मामले की जानकारी परिजनों ने पुलिस को नहीं दी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। फिर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया।
बाइक फिसली, युवक की मौत
पचकोडिय़ा. खेड़ी मिल्क सड़क मार्ग पर मंगलवार सायं भैंसावा निवासी सचिन कड़वाल की बाइक फिसलने से मौत हो गई। वार्ड पंच मदन कस्वां ने बताया कि सचिन पचकोडिय़ा से अध्ययन कर भैंसावा जा रहा था, काबरिया हनुमान मंदिर मोड़ के सामने संतुलन बिगडऩे से बाइक फिसल गई और सचिन घायल हो गया। जिसे हिंगोनिया के प्राथमिक चिकित्सा केन्द्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
हादसे में एक जना घायल
कालवाड़ . जयपुर-फलौदी मेगा हाईवे स्थित कस्बे के रैगर मौहल्ले में मंगलवार देर रात तेज गति में एक कार के अनियंत्रित होकर पलट जाने से एक जना घायल हो गया। कालवाड़ १०८ एम्बुलेंस कर्मी राजेन्द्र मान व मुकेश तेतरवाल ने बताया कि दुर्घटना में हंसराज निवासी रेनवाल घायल हो गया और कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घायल को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो