शॉर्ट फिल्‍म 'चायपत्‍ती' अब OTT प्लेटफॉर्म पर, जानें क्यूं मिल रही दर्शकों की वाह-वाही?

जाने-माने कहानीकार सुधांशु ने इस शॉर्ट फिल्म के साथ निर्देशन और अभिनय की दुनिया में भी कदम रखा है। यह फिल्म‍ सेंट्स आर्ट और कहानीकार सुधांशु राय के बैनर तले प्रस्तुत की गई है। फिल्म में उन्होंने और अन्य किरदारों ने प्रभावशाली एक्टिंग की है।

By: nakul

Published: 19 Apr 2021, 12:03 PM IST

जयपुर।

यूट्यूब पर जबर्दस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिलने के बाद शॉर्ट फिल्‍म 'चायपत्‍ती' को अब ओटीटी प्‍लेटफार्म 'डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार' पर रिलीज़ कर दिया गया है। हॉरर कॉमेडी शॉर्ट फिल्‍म 'चायपत्‍ती' को इससे पहले होली के अवसर पर यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था, जहां इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। कई दर्शकों ने इस फिल्‍म का सीक्‍वेल बनाने की भी मांग की है।

दर्शकों को फिल्‍म का अनूठा कन्‍सेप्‍ट और आमतौर पर कम एक्‍सप्‍लोर की जाने वाली हॉरर कॉमेडी श्रेणी में इसकी प्रस्‍तुति काफी पसंद आ रही है। फिल्‍म की रफ्तार तेज़ है और यह डरावनी होने के साथ-साथ हास्य-विनोद से भी भरपूर है।

ये है फिल्म का कांसेप्ट

फिल्म 'चायपत्ती' तीन दोस्तों की कहानी है, जो किसी भूत को बुलाने के लिए एक किताब के साथ प्रयोग करते हैं। इन तीनों दोस्तों का व्यक्तित्व एक दूसरे से बिलकुल इत्तर है, इसलिए उनके संवाद हास्य-विनोद से भरपूर हैं। साथ ही उनकी असमंजस से भरी मानसिक स्थिति को दर्शाते हैं।


तीनों दोस्त मिलकर भूत बुलाने वाली किताब पढ़ना शुरू करते हैं, कुछ मंत्रोच्चारण करते हैं और मंत्र के पूरा होने से पहले ही अचानक दरवाज़े पर एक दस्तक होती है। तो क्या यह वही भूत है जिसको इन दोस्तों ने बुलाया था? अब क्या इन दोस्तों का हंसी-मज़ाक किसी दु:स्वप्न में तो नहीं बदल जाएगा? ऐसे ही सवालों का जवाब देखने और जानने के लिए दर्शक फिल्म देख रहे हैं।

जानें कौन-कौन हैं फिल्म की टीम में

सेंट्स आर्ट और कहानीकार सुधांशु राय के बैनर तले तैयार चायपत्‍ती का सह-लेखन सुधांशु राय और पुनीत शर्मा ने किया है। सुधांशु के अलावा अभिषेक सोनपलिया, शोभित सुजय और प्रियंका सरकार ने फिल्म में अभिनय किया है।

 

 

इसके अलावा 'चायपत्‍ती' के क्रिएटिव प्रोड्यूसर अनंत राय हैं और फिल्‍म का एडिटिंग पक्ष साहिब अनेजा ने संभाला है। इस फिल्‍म का एक आकर्षक पहलू इसका बैक्ग्राउण्ड स्कोर है, जिसे करन अनेजा और लेज़र एक्‍स ने तैयार किया है। फिल्म के डायरेक्‍टर ऑफ फो‍टोग्राफी विपिन सिंह हैं। सेंट्स आर्ट ने चायपत्‍ती के वितरण के लिए काला चश्‍मा एंटरटेनमेंट के साथ भागीदारी की है।

 

 

सुधांशु राय का निर्देशन-अभिनय में डेब्यू

जाने-माने कहानीकार सुधांशु ने इस शॉर्ट फिल्म के साथ निर्देशन और अभिनय की दुनिया में भी कदम रखा है। यह फिल्म‍ सेंट्स आर्ट और कहानीकार सुधांशु राय के बैनर तले प्रस्तुत की गई है। फिल्म में उन्होंने और अन्य किरदारों ने प्रभावशाली एक्टिंग की है।

 

 

आम हॉरर फिल्मों से अलग है 'चायपत्ती': सुधांशु राय

प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रखने के बारे में सुधांशु राय ने कहा, "अपने दोस्त और फिल्म के को-प्रोड्यूसर पुनीत के साथ मिलकर चायपत्ती पर काम करना वाकई एक दिलचस्प अनुभव साबित हुआ है। हालांकि यह फिल्म हॉरर-कॉमेडी है, लेकिन इसकी स्टोरीलाइन आम हॉरर फिल्मों से काफी अलग है। यह फिल्म हमारे निकट भविष्य में आने वाले कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए एक मील का पत्थर साबित होगी।''


दूसरे भाग की हो रही डिमांड: पुनीत शर्मा

चायपत्ती के को-प्रोड्यूसर एवं सह-लेखक पुनीत शर्मा ने कहा, ''चायपत्ती को इतना पसंद करने के लिए हम दर्शकों का तहे दिल से शुक्रिया करते हैं| बहुत सारे दर्शकों ने चायपत्ती के दूसरे भाग की डिमांड की है, देखते हैं आगे क्या होता है।"

 

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned