'ब्लू मून नाइट्स' में रहमान की लाइव परफॉर्मेंस पर झूमे श्रोता

( cultural programme in jaipur ) लाइव परफॉर्मेंस के चलते श्रोताओं को सूफियाना कलामों के साथ-साथ बॉलीवुड मिक्स सॉन्ग भी सुनने को मिले। लाइव परफॉर्मेंस के दौरान रहमान हरफनमौला ने साथी संगतकारों के साथ कभी जुगलबंदी का नजारा पेश किया।

abdul bari

November, 1611:14 PM

जयपुर
'तुम्हे दिल्लगी भूल जानी पड़ेगी'..., 'मेरे रश्क-ए-कमर'..., 'तू माने या ना माने'..., 'पिया रे पिया रे'..., 'छाप तिलक सब छीनी मौसे नैना मिलाइके'..., 'हुस्न-ए-जाना की तारीफ'..., जैसे सूफी गीतों पर जयपुर के सूफी सिंगर रहमान हरफनमौला ने श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया।

बॉलीवुड मिक्स सॉन्ग भी सुनने को मिले ( cultural programme in Jaipur )

मौका रहा, शनिवार को एक निजी होटल में आयोजित सोल फुल म्यूजिकल ईवनिंग 'ब्लू मून नाइट्स' का। इस दौरान सिंगर रहमान हरफनमौला की लाइव परफॉर्मेंस के चलते श्रोताओं को सूफियाना कलामों के साथ-साथ बॉलीवुड मिक्स सॉन्ग भी सुनने को मिले।

देर रात तक दर्शक झूमते रहे ( Jaipur News )

लाइव परफॉर्मेंस के दौरान रहमान हरफनमौला ने साथी संगतकारों के साथ कभी जुगलबंदी का नजारा पेश किया तो कभी सूफी नगमा बजाकर श्रोताओं के बीच समां बांध दिया। करीब तीन घंटे के कार्यक्रम में रहमान हरफनमौला ग्रुप ने सूफी गीतों से ऐसा समां बांधा कि देर रात तक दर्शक झूमते रहे।


रचनाओं से कलाकारों ने तालियां बटोरी

कार्यक्रम में 'दमादम मस्त कलंदर'..., 'अर्जिया सारी'..., और 'किना सोना तूझे रब ने बनाया'..., आदि रचनाओं से भी कलाकारों ने तालियां बटोरी। रहमान हरफनमौला के साथ में की-बोर्ड पर संतोष कुमार, तबले पर मोहम्मद साजिद, ऑक्टोपेड पर अताउल्लाह खां, गिटार पर खुश झालानी और परकशन पर सरफराज वारसी व सह गायन पर फैजान फारूकी ने प्रभावी संगत की।

यह खबरें भी पढ़ें...


फेसबुक पर दोस्ती कर गिफ्ट भेजने के बहाने मांगी जानकारी, ऑनलाइन 7 लाख रूपए की लगाई चपत


शादी में मिश्रीमावा खाने से 12 लोगों की तबीयत बिगड़ी, नौ को किया भीलवाड़ा रैफर


खेल राज्यमंत्री ने केंद्र सरकार से की मांग... 'हर जिले में खोले जाएं खेल विद्यालय'

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned