scriptsuicide case. 13 year old girl hang herself | शादी में गया था परिवार ... वापस लौटा तो बेटी फंदे से लटकी मिली | Patrika News

शादी में गया था परिवार ... वापस लौटा तो बेटी फंदे से लटकी मिली

मौत नहीं हुई तो फिर फंदे पर खुद को लटका लिया। सुसाइड़ नोट में लिखा कि वह स्कूल की प्राचार्या से परेशान हैं। वे उसकी बेइज्जती करती हैं। जिससे उसे ठेस पहुंचती है।

जयपुर

Published: April 27, 2022 11:20:29 am

जयपुर
उदयपुर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। नौंवी कक्षा की छात्रा का शव घर में फंदे से लटका परिवार और पुलिस ने बरामद किया है। परिवार के सभी लोग किसी परिचित की शादी में गए थे। बेटी किसी कारण से शादी में नहीं गई। परिवार वापस लौटा तो वह अपने कमरे में फंदे से लटकी मिली। जांच कर रही झाड़ोल पुलिस ने बताया कि अडोल गांव में रहने वाले परिवार के यहां यह घटनाक्रम हुआ।
suicide
बच्ची की उम्र करीब 13 साल है। उसकी हत्या की गई है या सुसाइड़ का मामला है इस मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है। दोनो ही एंगल पर पुलिस काम कर रही है। उधर परिवार का कहना है कि बेटी पर किसी भी तरह का कोई प्रेशर नहीं था। वह सुसाइड़ नहीं कर सकती है। पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।
मोबाइल फोन और अन्य कुछ सामान सबूत के दौर पर जांच में लिया गया है। गौरतलब है कि तीन दिन पहले जयपुर में भी 11वीं कक्षा में पढने वाली एक बच्ची ने सुसाइड़ कर लिया था। उसने पहले हाथ की नस काटी थी। मौत नहीं हुई तो फिर फंदे पर खुद को लटका लिया। सुसाइड़ नोट में लिखा कि वह स्कूल की प्राचार्या से परेशान हैं। वे उसकी बेइज्जती करती हैं। जिससे उसे ठेस पहुंचती है। मौत नहीं हुई तो फिर फंदे पर खुद को लटका लिया। सुसाइड़ नोट में लिखा कि वह स्कूल की प्राचार्या से परेशान हैं। वे उसकी बेइज्जती करती हैं। जिससे उसे ठेस पहुंचती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

हैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!NIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराभाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 'अर्थव्यवस्था' और 'गरीब कल्याण' पर प्रस्ताव किया पारित, साथ ही की 'अग्निपथ योजना' की सराहनाUdaipur murder case: गुस्साए वकीलों ने कन्हैया के हत्यारों के जड़े थप्पड़, देखें वीडियोजयपुर में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रहा धुएं का गुबारAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.