script

पारिवारिक कलह के कारण विवाहिता ने उठाया आत्मघाती कदम, गई तीन जान

locationजयपुरPublished: Jul 24, 2019 02:04:37 am

Submitted by:

vinod vinod saini

पति-पत्नी के बीच चल रही पारिवारिक कलह (domestic violence) पूरे परिवार पर भारी पड़ गई। गुस्से में आकर महिला ने अपने दो बच्चों को विषाक्त (poisonous) खिलाकर खुद भी खा लिया। महिला और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बच्ची ने इलाज के दौरान जेके लोन अस्पताल (jk loan hospital) में दम तोड़ दिया।

पारिवारिक कलह के कारण विवाहिता ने उठाया आत्मघाती कदम, गई तीन जान

अस्पताल में भर्ती विवाहिता

-विवाहिता ने दो बच्चों के साथ जहर खाकर दी जान
-कमरे के बाहर सो रहा था पति

जयपुर। भांकरोटा थाना इलाके में मंगलवार को पारिवारिक कलह (domestic violence) के चलते एक महिला ने एसा आत्मघाती (Suicide e case) कदम उठाया कि पूरा परिवार बर्बाद हो गया। महिला ने अपने दो बच्चों को विषाक्त (poisonous) खिलाकर खुद भी खा लिया। महिला और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बच्ची को गंभीर हालत में जेके लोन अस्पताल (jk loan hospital) में भिजवाया, जहां उसने भी दम तोड़ दिया।
परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस (police) को दी। इसके बाद भांकरोटा थाना पुलिस एसआई सुरेन्द्र सिंह, एसआई भंवर सिंह, एएसआई रामनिवास चौधरी ने मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचकर कर दोनों शवों को कब्जे में लिया और इसकी सूचना विवाहिता के पीहर पक्ष को दी। पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम (postmartam) करवाकर परिजनों को सौंप दिए।
बेटी की अस्पताल में मौत
जानकारी के अनुसार विवाहिता का पति गणेश चौधरी भांकरोटा में एक गाडि़यों के वर्कशॉप में मजदूरी करता है। भांकरोटा पुलिस थाना एसआई सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि भांकरोटा निवासी मृतका सरोज देवी पत्नी गणेश चौधरी व उसके बेटे संदीप की विषाक्त खाने से मौत हो गई। साथ ही, उसकी 6 वर्षीय बेटी अनुष्का गंभीर अवस्था में जेके लोन अस्पताल में लाई गई थी। दोपहर बाद उसने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
ससुराल पक्ष से पूछताछ
पुलिस ने मृतका के पति व ससुर को थाने में लाकर पूछताछ कर रही है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी। पूछताछ के दौरान परिजनों ने बताया कि तीन-चार दिन से पति-पत्नी में अनबन चल रही थी। इसके कारण पति मकान के बाहर सोया था। देर सुबह तक कमरे से विवाहिता व बच्चों के नहीं उठने पर परिजनों ने कमरे में जाकर देखा तो तीनों अचेत अवस्था में पड़े थे।

ट्रेंडिंग वीडियो