scriptममेरी बहन से शादी नहीं होने पर सुसाइड नोट में लिखा- ‘हमारा प्यार कोई फरेब नहीं, देखता हूं ऊपर कौन अलग करता है’ | Suicide in Love Affair with her Maternal Sister | Patrika News

ममेरी बहन से शादी नहीं होने पर सुसाइड नोट में लिखा- ‘हमारा प्यार कोई फरेब नहीं, देखता हूं ऊपर कौन अलग करता है’

locationजयपुरPublished: May 27, 2020 10:53:41 am

Submitted by:

dinesh

ममेरी बहन से कई साल के प्रेम संबंध के बाद शादी नहीं होने से आहत युवक ने खुद भी आत्महत्या कर ली। सोमवार देर रात को ही वह करणी विहार इलाके में मकान पर आया था। सुबह उसने पड़ोसियों से बातचीत भी की थी। लेकिन कुछ देर बाद ही उसने अपने घर में खड़ी एक कार के करियर से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली…

Love affairs

Love affairs

जयपुर। ममेरी बहन से कई साल के प्रेम संबंध के बाद शादी नहीं होने से आहत युवक ने खुद भी आत्महत्या कर ली। सोमवार देर रात को ही वह करणी विहार इलाके में मकान पर आया था। सुबह उसने पड़ोसियों से बातचीत भी की थी। लेकिन कुछ देर बाद ही उसने अपने घर में खड़ी एक कार के करियर से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कांवटिया अस्पताल में रखवाया है। इस मकान में उसके भाई भाभी रहते थे, लेकिन वह रिश्तेदार के यहां गए हुए थे। इससे पहले 23 मई से लापता उसकी ममेरी बहन का शव दूदू के नजदीक सोमवार को मिला था। मृतका के पिता ने अपने भांजे के विरुद्ध अपहरण, बलात्कार व हत्या का मामला दर्ज करवाया था।
मामले की तफ्तीश में सामने आया कि आरोपी युवक ही युवती को नर्सरी सर्कल के पास एक गाड़ी में बिठा कर ले गया था। पुलिस ने कई जगहों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं। अजमेर रोड पर ठिकरिया टोल प्लाजा से पहले अंदर के रास्ते वह जाते हुए कैमरे में देखे हैं। पुलिस का मानना है कि प्रेमिका की हत्या कर उसने आत्महत्या की है। प्रारंभिक जांच में युवती के सिर पर भी चोट के निशान मिले हैं।
देखता हूं ऊपर कौन अलग करता है
मृतक के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। उसमें लिखा है कि आज हम दोनों ही अपने प्यार का अंत करने जा रहे हैं। मैं अकेला नहीं जी सकता, इसलिए मैं भी जा रहा हूं। अब देखता हूं ऊपर हमको कौन अलग करता है। हम दोनों शादी कर लेते तो तुम सबकी इज्जत चली जाती और अब रहो इज्जत के साथ। अंत में लिखा हमारा प्यार कोई फरेब नहीं था, लेकिन लोगों को पसंद नहीं आया। कोई बात नहीं। दूसरी ओर वैशाली नगर पुलिस ने मंगलवार को युवती के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो