अब MP Sukhbir Singh Jaunapuria ने सड़क किनारे बैठ बकरी चरा रही महिलाओं से लिया आशीर्वाद, VIDEO VIRAL

- टोंक-सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ( Sukhbir Singh Jaunapuria ) का लेटस्ट वीडियो, बकरी चराती महिलाओं को देख अचानक रुकवाई कार, सिर पर हाथ रखवाकर लिया आशीर्वाद, मिठाई खिलाकर किया मुंह मीठा, सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो, अब होने लगा वायरल, इम्यूनिटी बढ़ाने के वीडियो से रह चुके हैं चर्चा में

 

 

By: nakul

Published: 19 Oct 2020, 12:22 PM IST

जयपुर।

टोंक-सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ( Sukhbir Singh Jaunapuria ) का अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वे सड़क किनारे बैठकर बकरी चराती महिलाओं से अपने जन्मदिन का आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो खुद सांसद ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो अब वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि सांसद जौनापुरिया अपने कई ‘अजब-गजब’ वीडियो को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इससे पहले वे कोरोना से बचने के लिए तरह-तरह के इम्यूनिटी बूस्टर के टिप्स देते दिखाई दिए थे। हालांकि बाद में उन्हें खुद को कोरोना संक्रमण का शिकार होना पड़ गया था।

दरअसल, रविवार को सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया का जन्मदिन था। इस मौके पर संसदीय क्षेत्र में दिनभर उनकी कई कार्यक्रमों में मौजूदगी रही। कहीं फल वितरण तो कहीं ट्राईसाइकिल या कम्बल वितरण, तो कहीं केक काटकर जन्मदिन मनाते दिखाई दिए।

बकरी चराती महिलाओं को देख अचानक रुकवाई गाडी

संसदीय क्षेत्र के विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने के दौरान पीपलू से मालपुरा जाते समय सांसद ने अपनी कार को बीच रास्ते में ही रुकवा लिया। वहां कुछ महिलाएं बकरियां चारा रही थीं। सांसद उनके पास पहुंचकर सड़क किनारे ही बैठ गए। सांसद को अचानक से अपने बीच पाकर महिलाएं भी हैरान रह गईं। हालांकि बातचीत में महिलाओं ने जौनापुरिया को ये कहा कि वे सांसद क्या होता है ये जानती ही नहीं।

महिलाओं से लिया आशीर्वाद, खिलाई मिठाई

बकरी चराने वाली महिलाओं के साथ सड़क किनारे बैठे सांसद जौनापुरिया ने उन्हें अपना जन्मदिन होने का हवाला दिया। फिर उन्होंने महिलाओं से अपने सिर पर हाथ रखवाकर आशीर्वाद भी लिया। यही नहीं महिलाओं को मिठाई खिलाकर उनका मुंह भी मीठा किया।

nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned