scriptगर्मी का पारा ‘हाई’: अस्पताल हो या चौराहा हर जगह वाटर कूलर खराब…कैसे प्यास बुझाए शहरवासी, देखें तस्वीरें | Patrika News
जयपुर

गर्मी का पारा ‘हाई’: अस्पताल हो या चौराहा हर जगह वाटर कूलर खराब…कैसे प्यास बुझाए शहरवासी, देखें तस्वीरें

Summer 2024: जयपुर में गर्मी ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। कुछ ही देर बाद गला सूखने लगता है। चिलचिलाती धूप में प्यास लगना स्वभाविक है। इसके बावजूद शहर में शीतल पेयजल के इंतजाम नहीं हुए हैं।

जयपुरApr 12, 2024 / 03:26 pm

SAVITA VYAS

summer
1/5

जयपुर में गर्मी ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। कुछ ही देर बाद गला सूखने लगता है। चिलचिलाती धूप में प्यास लगना स्वभाविक है। इसके बावजूद शहर में शीतल पेयजल के इंतजाम नहीं हुए हैं।

summer 2024
2/5

शहर में नारायणसिंह सर्किल, ब्रह्मपुरी, गर्वमेंट हॉस्टल, चार दरवाजा पर लगे वाटर कूलर रखरखाव के कारण कबाड़ हो चुके हैं। लोगों को पानी की बूंद—बूंद के लिए तरसना पड़ रहा है।

jaipur news
3/5

नगर निगम व अन्य संस्थाओं की ओर से शहरभर में लगाए अधिकांश वाटर कूलर खराब पड़े हैं। शहर में अस्पताल से लेकर बाजार और चौराहों पर केवल वाटर कूलर के ढांचे दिखाई पड़ रहे हैं।

water cooler
4/5

शहर में आने वाले मेहनतकश लोगों को प्यास बुझाने के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। रखरखाव के अभाव में वाटर कूलर बंद पड़े हैं। हालात यह है कि नलों की टूटी तक भी गायब हैं।

rajasthan news
5/5

गर्मी के बढ़ते प्रकोप के बीच गला तर करने के लिए ऑटो चालक, रिक्शा, ठेला चालक एवं मजदूर वर्ग को प्याऊ खोजने पर भी नहीं मिल रही है। ऐसे में बोतलबंद पानी खरीदने को मजबूर होना पड़ रहा है।

Hindi News / Photo Gallery / Jaipur / गर्मी का पारा ‘हाई’: अस्पताल हो या चौराहा हर जगह वाटर कूलर खराब…कैसे प्यास बुझाए शहरवासी, देखें तस्वीरें

अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.