scriptसीकर से क्या सनी देओल को मैदान में उतारने की सोच रही है ये पार्टी! | Sunny Deol may contest Lok Sabha polls from Sikar | Patrika News

सीकर से क्या सनी देओल को मैदान में उतारने की सोच रही है ये पार्टी!

locationजयपुरPublished: Mar 20, 2019 02:06:10 pm

Submitted by:

santosh

राजस्थान की सीकर लाेकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी किसी बड़े चेहरे पर दाव खेल सकती है।

Sunny Deol
जयपुर। राजस्थान की सीकर लाेकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी किसी बड़े चेहरे पर दाव खेल सकती है। सूत्रों के मुताबिक सीकर से पार्टी किसी सेलिब्रिटी को उतार सकती है। इसके लिए सेना के सेवानिवृत्त अफसर, क्रिकेटर या किसी फिल्म अभिनेता से संपर्क कर सकती है।
सनी देओल को उतारने की भी चर्चा
लोकसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया में तमाम तरह की चर्चा हो रही हैं। कहा जा रहा है कि सीकर से भाजपा अभिनेता सनी देओल पर भी दांव खेल सकती है। वैसे सनी देओल को यूपी की फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाए जाने की भी चर्चा है। सनी देओल के पिता अभिनेता धर्मेन्द्र बीकानेर से सांसद रह चुके हैं।
2014 किया भाजपा के लिए प्रचार
2014 के लोकसभा चुनाव में सनी देओल ने बागपत सीट पर भाजपा के लिए प्रचार किया था। वो भाजपा उम्मीदवार सत्यपाल सिंह के लिए वोट मांगने के लिए आए थे। उन्होंने बागपत से बड़ौत तक रोड शो भी किया था। राजनीति के जानकारों का मानना है कि सनी देओल के चाहने वाले ही चुनाव से पहले उनका नाम चलाते हैं और सूची जारी होने के बाद उन पर चर्चा अपने आप खत्म हो जाती है।
क्या बोले थे सांसद सुमेधानंद सरस्वती
सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती से जब सनी देओल की उम्मीदवारी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि सनी देओल ने मुझे इस बारे में कुछ बताया नहीं, लेकिन मैं जरूर दावेदार हूं। पार्टी मुझे टिकट देती है तो सीकर से चुनाव लड़ूंगा। अन्य किसी को टिकट मिलता है तो उसे सबसे पहली माला मैं पहनाऊंगा।
सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती वैसे तो पड़ोसी राज्य हरियाणा से ताल्लुक रखते हैं और जाट जाति से हैं, लेकिन सालों से सीकर के पास पिपराली कस्बे में अपना आश्रम बनाकर रह रहे हैं। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में सीकर से भाजपा के सुमेधानन्द सरस्वती ने कांग्रेस के प्रताप सिंह जाट को हराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो