scriptएयर सर्जिकल स्ट्राइक पर भाजपा खेलेगी दांव | surgical strike 2 is big issue in lok sabha election | Patrika News

एयर सर्जिकल स्ट्राइक पर भाजपा खेलेगी दांव

locationजयपुरPublished: Mar 07, 2019 09:03:18 pm

Submitted by:

hanuman galwa

लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक

bjp

bjp

भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में एयर सर्जिकल स्ट्राइक तथा देश की सुरक्षा को अहम चुनावी मुद्दा बनाएगी। इन मुद्दों को लेकर भाजपा कार्यकर्ता मतदाताओं के घर-घर दस्तक देकर देश की सुरक्षा की मजबूती के लिए नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनवाने के लिए भाजपा को वोट देने का आग्रह करेंगे।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को लोकसभा चुनाव प्रभारी एवं मोर्चा अध्यक्ष की एक बैठक आयोजित हुई। इस बैठक का मार्गदर्शन राजस्थान के चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, सह प्रभारी एवं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेद्धी, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने किया। बैठक में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, लोकसभा प्रभारी तथा मोर्चा अध्यक्ष शामिल हुए। बैठक में प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में जनहित के लिए गए निर्णयों की भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा, सैनिक कल्याण तथा सेना को दी गई खुली छूट के मुद्दों पर लोगों से चर्चा की जानी चाहिए। इन मुद्दों को लेकर मोदी की हो रही अनर्गल आलोचना पर भी लोगों से चर्चा की जानी चाहिए, ताकि लोगों को प्रतिपक्ष भ्रमित नहीं कर पाए।

पदाधिकारियों से फीडबैक
बैठक के दौरान लोकसभा चुनाव की तैयारियों तथा व्यवस्था को लेकर भी चर्चा की गई। अब तक की गई तैयारियों और कार्यक्रमों का फीडबैक लिया गया। इस बीच लोकसभा चुनाव सह प्रभारी सुधांशु त्रिवेदी ने लोकसभा चुनावों के दौरान होने वाले पार्टी के कार्यक्रमों के बारे में बताया और सभी को अपने दिए गए क्षेत्रों में जाकर काम करने के लिए कहा।

हर मोर्चा करेगा कार्यक्रम
बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए प्रदेश प्रवक्ता सतीश पूनियां ने बताया कि बैठक में मतदान दिवस तक के कार्यक्रम तय किए गए हैं। पार्टी जनमानस के मुद्दों को लेकर चुनाव में जाएंगी। इसके अलावा युवा मोर्चा विजय लक्ष्य कार्यक्रम आयोजित करेगा तथा अन्य मोर्चों को भी इसी प्रकार के कार्यक्रम दिए गए हैं। पार्टी के वरिष्ठï नेता जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं को लेकर प्रदेश के बुद्धीजीवी वर्ग के साथ बैठकें करेंगे।

वोट के साथ मांगेंगे नोट
भाजपा कार्यकर्ता आमजन और समर्थकों से इन चुनावा में वोट के साथ नोट भी मांगेंगे। इसके लिए पार्टी आमजन के बीच जाकर धन संग्रह करेगी। पूनियां ने बताया कि पार्टी के पास मोटा फंड नहीं है। लिहाजा आमजन से सहयोग लेकर ही चुनाव लड़ेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो