Rajasthan: जिस होटल में मुख्यमंत्री समेत विधायकों का जमावड़ा, वहां आग की आशंका ने मचा दिया हडकंप

Rajasthan Political Crisis LIVE Updates: होटल फेयरमाउंट से उठे धुंएं से मचा हडकंप, होटल से काला धुंआ उठता देख हरकत में आई पुलिस, बायलर की चिमनी से उठ रहा था धुंआ, सभी ने ली राहत की सांस, होटल में मौजूदा हैं गहलोत गुट के 100 से भी ज़्यादा विधायक

By: nakul

Updated: 20 Jul 2020, 12:03 PM IST

जयपुर।

जयपुर स्थित जिस पांच सितारा होटल में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत 100 से भी ज़्यादा विधायक ठहरे हुए हैं, उस होटल में से उठे काले धुंएं ने आज सुबह-सुबह हडकंप मचा दिया। आग लगने की आशंका से वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी फ़ौरन हरकत में आ गए। हालांकि जब पता चला कि धुंआ होटल में ही लगे एक स्टीम बोयलर से निकला है तब जाकर सभी ने राहत की सांस ली।

जानकारी के मुताबिक़ आज सुबह होटल के एक हिस्से में से लोगों को काला धुंआ उठता हुआ दिखाई दिया। होटल में गहलोत गुट के सभी विधायकों के मौजूद होने की वजह से मौके पर हडकंप की स्थिति बन गई। सामने आया कि धुंआ होटल के कई कमरों के अन्दर भी घुस गया जिससे अफरा-तफरी मच गई।

धुंआ उठता देख होटल स्टाफ और वहां तैनात पुलिसकर्मी हरकत में आ गए। सभी उस स्थान पर पहुंचे जहाँ से धुंआ उठ रहा था। सामने आया कि धुंआ वहां बने स्टीम बोयलर में से निकल रहा है। बोयलर के पाइप में लीकेज की वजह से धुंआ उठना सामने आया। इसके बाद तकनीशियनों को बुलाकर उसे दुरुस्त करवाया गया। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान करीब एक घंटे तक खलबली मची रही।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned