scriptसौम्या गुर्जर की मुश्किलें बढ़ी, एफएसएल का खुलासा : रिश्वत मांगने वाले वीडियो में उनके पति शामिल | Suspended mayor somya husband rajaram gurjar bribe case update news | Patrika News

सौम्या गुर्जर की मुश्किलें बढ़ी, एफएसएल का खुलासा : रिश्वत मांगने वाले वीडियो में उनके पति शामिल

locationजयपुरPublished: Jun 22, 2021 04:00:23 pm

एफएसएल की पुष्टि : वीडियो में राजाराम गुर्जर ही है, बिल पास करने की एवज में निलम्बित महापौर के पति ने मांगा था 10 प्रतिशत कमीशन 276 करोड़ रुपए के थे बिल, अब बढ़ सकती है मुसीबत

a1.jpg
मुकेश शर्मा / जयपुर। राज्य विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) ने नगर निगम में बीवीजी कंपनी के 276 बिलों के भुगतान में 10 प्रतिशत कमीशन को लेकर वायरल हुए वीडियो को रिपोर्ट भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) को सौंप दी है।
एसीबी सूत्रों के मुताबिक, एफएसएल ने कमीशन की बातचीत कि दौरान वीडियो में नजर आने वाले निलम्बित हो चुकी महापौर सौम्या गुर्जर के पति राजाराम गुर्जर का होना बताया है। अब एसीबी तकनीकी आधार पर प्रकरण की पड़ताल में जुटी है।
बता दें कि हाल ही में वायरल वीडियो व ऑडियो में राजाराम गुर्जर निगम क्षेत्र का कचरा उठाने का ठेका लेने वाली कंपनी बीवीजी के प्रबंधक संदीप चौधरी से 276 करोड़ रुपए के बकाया बिलों के भुगतान के बदले 10 प्रतिशत कमीशन (20 करोड़ रुपए) को लेकर बातचीत कर रहे हैं। वीडियो में संदीप अपनी कई तरह की परेशानिया बता रहा है। हालांकि अभी एसीबी अधिकारियों ने औपचारिक तौर पर एफएसएल रिपोर्ट का खुलासा नहीं किया है।
स्वप्रेरणा से शुरू की थी जांचएसीबी ने सोशल मीडिया पर कमीशन को लेकर वीडियो व ऑडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर स्वप्रेरणा से प्रारंभिक जांच शुरू की थी। वीडियो में नजर आ रहे लोगों की तस्दीक के लिए एफएसएल से जांच करवाई थी। सूत्रों के मुताबिक, तीन दिन पहले एफएसएल ने इस संबंध में अपनी जांच रिपोर्ट सौंप दी। इसके बाद एसीबी व सचिवालय में इसकी काफी चर्चा भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो