scriptकैमरे को देख सकपकाई पिंकी, बचने के लिए लगाया कपड़ा, जानें आज क्या हुआ कोर्ट में | Suspended ras pinky meena and pushkar mittal presented in acb court | Patrika News

कैमरे को देख सकपकाई पिंकी, बचने के लिए लगाया कपड़ा, जानें आज क्या हुआ कोर्ट में

locationजयपुरPublished: Feb 03, 2021 06:52:28 pm

दौसा के तत्कालीन उपखण्ड अधिकारी पुष्कर मित्तल व बांदीकुई की तत्कालीन एसडीएम पिंकी मीणा को एसीबी ने दौसा कोर्ट में किया पेश, घूसखोर पिंकी व पुष्कर ने वॉइस सैम्पल देने से किया इनकार

Pinki Meena
जयपुर। रिश्वतखोरी के मामले में पकड़े गए दौसा के तत्कालीन उपखण्ड अधिकारी पुष्कर मित्तल व बांदीकुई की तत्कालीन एसडीएम पिंकी मीणा को बुधवार को एसीबी ने दौसा मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष वॉइस सैम्पल के लिए पेश किया, लेकिन दोनों ने ही सैम्पल देने से इनकार कर दिया।
जानकारी के अनुसार रिश्वतखोरी के दोनों आरोपियों को एसीबी सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे जिला न्यायालय परिसर में लेकर पहुंची। जयपुर जेल से पुलिस बल व एफएसएल टीम भी साथ थी। सहायक अभियोजन अधिकारी अलका रानी ने बताया कि ट्रेप के मामले में पकड़े गए पिंकी मीना व पुष्कर मित्तल के वॉइस सैंपल लेने के लिए एसीबी ने सीजेएम के समक्ष प्रार्थना पत्र पेश किया था।
सीजेएम गीता चौधरी ने न्यायिक मजिस्टे्रट कुमारी नीलम को वॉयस सैम्पल के संबंध में आदेश दिए। इस पर दोनों को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। वॉयस सैंपल के लिए सहमति मांगी गई, लेकिन दोनों आरोपी वॉयस सैंपल देने के लिए सहमत नहीं हुए। दोनों के इनकार करने पर वापस उन्हें जेल ले जाया गया।
मीडिया से बचती रही पिंकी

Pinki Meena
कोर्ट में मीडिया को देखकर पिंकी मीना सकापका गई। चेहरा कैमरे की नजरों से बचाने के लिए कपड़ा लगा लिया। यहां तक की साथ आए पुलिसकर्मी भी मीडिया को रोकते दिखे। वहीं पुष्कर मित्तल सहज रूप में कोर्ट में आए तथा मीडियाकर्मियों से हालचाल भी पूछे। इस दौरान कई वकील भी मौके पर जमा हो गए।कैप्शन- दौसा कोर्ट में लाए गए पुष्कर मित्तल व पिंकी मीना।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो