scriptसैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी …राजस्थान-विदर्भ के बीच मुकाबला आज | Syed Mushtaq Ali Trophy 2020-21 | Patrika News

सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी …राजस्थान-विदर्भ के बीच मुकाबला आज

locationजयपुरPublished: Jan 10, 2021 11:49:13 pm

Submitted by:

Satish Sharma

बीसीसीआई की ओर से आयोजित की जा रही सैयद मुशताक अली टी-20 ट्रॉफी में सोमवार को राजस्थान-विदर्भ के बीच मैच इंदौर के एमरलड हाइट्स इंटरनेशनल स्कूल मैदान पर खेला जाएगा।

सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी ...राजस्थान-विदर्भ के बीच मुकाबला आज

सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी …राजस्थान-विदर्भ के बीच मुकाबला आज

जयपुर। बीसीसीआई की ओर से आयोजित की जा रही सैयद मुशताक अली टी-20 ट्रॉफी में सोमवार को राजस्थान-विदर्भ के बीच मैच इंदौर के एमरलड हाइट्स इंटरनेशनल स्कूल मैदान पर खेला जाएगा। मैच से पहले राजस्थान टीम ने रविवार को कोच निखिल डोरू, दिशांत याग्निक, पुनीत यादव के निर्देशन में जमकर अभ्यास किया। अभ्यास के बाद कप्तान अशोक मेनारिया ने बताया की राजस्थान टीम का मनोबल काफी मजबूत है जिसकी मुख्य वजह प्रतियोगिता से पूर्व टीम के खिलाडिय़ों को आरसीए की ओर से आयोजित की गई चैलेंजर ट्रॉफी व प्रशिक्षण शिविर में खेले गए अभ्यास मैचों का अनुभव है। साथ ही टीम की रवानगी के अवसर पर आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत के व्यक्तिगत पहुंचने व टीम को जीत के लिए शुभकामनाएं देने से भी टीम के खिलाडियों में जबरदस्त जोश है।
मेनारिया ने बताया की हमारी टीम में बल्लेबाजी, गेंदबाजी दोनों विभाग में अनुभव व युवा जोश का जबरदस्त कॉम्बिनेशन है। हमारे टीम में बहुत से ऐसे बल्लेबाज व गेंदबाज हैं जो न केवल आईपीएल खेल रहे हैं बल्कि उनके पास अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने का भी अनुभव है जिसका टीम को बहुत फायदा मिलेगा। मेनारिया ने विशेष रूप से टीम के कोचों, फीजियो, डाक्टर , ट्रेनर द्वारा पिछले दिनों इंदौर में बीसीसीआई के मापदंडों के अनुसार होटल में पहले 6 दिन के क्वारंटीन पीरियड में खिलाडिय़ों में आत्मविश्वास बनाए रखने व उसके बाद अभ्यास के दौरान खिलाडिय़ों को दिए गए सहयोग की जमकर सराहना की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो