भाजपा विधायक बोले, राजस्थान में भी तालिबान की तरह कानून नाम की कोई चीज नजर नहीं आती

विधानसभा के बाहर बुधवार को भाजपा विधायक अशोक लाहोटी ने कहा है कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार और तालिबान के राज में कोई फर्क नहीं है। राजस्थान में अंधेर नगरी चौपट राजा जैसे हालात हो गए है और ऐसा लग रहा है कि यहां पोपा बाई का राज है। लाहोटी के तालिबान वाले बयान का वासुदेव देवनानी ने भी समर्थन किया है।

By: Umesh Sharma

Published: 15 Sep 2021, 06:12 PM IST

जयपुर।

विधानसभा के बाहर बुधवार को भाजपा विधायक अशोक लाहोटी ने कहा है कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार और तालिबान के राज में कोई फर्क नहीं है। राजस्थान में अंधेर नगरी चौपट राजा जैसे हालात हो गए है और ऐसा लग रहा है कि यहां पोपा बाई का राज है। लाहोटी के तालिबान वाले बयान का वासुदेव देवनानी ने भी समर्थन किया है। देवनानी ने भी विधानसभा के बाहर कहा कि जिस तरह तालिबान के राज में कानून नाम की कोई चीज नहीं है ठीक उसी तरह राजस्थान में भी कानून नाम की कोई चीज नजर नहीं आती।

लाहोटी ने कहा यह सरकार राजस्थान की जनता को सुरक्षा कहां से देगी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत घर में रहते हैं और सरकार के मंत्री घर से बाहर निकलते नहीं, ऐसे में जनता अपना दुख किसे कहे। खुद सत्तापक्ष के विधायक त्राहि—त्राहि कर रहे हैं। देवनानी ने भी कहा कि राजस्थान में कानून कहीं नजर नहीं आता है। राजस्थान के हालत तालिबान की ओर बढ़ते हुए कदम को दर्शा रहे हैं।

बिगड़ी कानून व्यवस्था पर सरकार से जवाब मांगेंगे-रामलाल

विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि बिजलीऔर रोजगार के मुद्दे हमने सदन में उठाए, मगर सरकार ने संतुष्टपूर्ण जवाब नहीं दिया। मगर अब बिगड़ी कानून व्यवस्था पर सरकार से जवाब मांगा जाएगा। हम चाहेंगे कि सदन में सरकार यह स्पष्ट करें कि मौजूदा हालात के लिए कौन जिम्मेदार है और अपराधों को रोकथाम के लिए सरकार ने क्या काम किया।

आतंकवाद को बढ़ावा दे रही है सरकार- सिंघवी

छबड़ा से भाजपा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी ने कहा कि सरकार अपराधियों को संरक्षण देकर आतंकवाद को बढ़ावा दे रही है। विधानसभा कार्यवाही में भाग लेने पहुंचे सिंघवी ने छबड़ा दंगों और राजस्थन में तालिबान जैसी स्थिति को लेकर पूछे गए सवाल पर यह जवाब दिया था।

Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned