scriptसत्ता पक्ष पर निशाना, इन्हें मोदी फोबिया हो गया है | Targeting the ruling party, they have got Modi phobia | Patrika News

सत्ता पक्ष पर निशाना, इन्हें मोदी फोबिया हो गया है

locationजयपुरPublished: Mar 03, 2021 05:30:16 pm

Submitted by:

Ashish

विधानसभा में भीलवाड़ा से विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी ने कहा बजट बिखरा हुआ है। उन्होंने सत्ता पक्ष के सदस्यों पर निशाना साधते हुए अवस्थी ने कहा कि उन्हें मोदी फोबिया हो चुका है।

rajasthan assembly

पूर्व सरकार की फ्लैगशिप योजनाएं बंद की – एमएलए प्रताप सिंह

जयपुर
विधानसभा में भीलवाड़ा से विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी ने कहा बजट बिखरा हुआ है। उन्होंने सत्ता पक्ष के सदस्यों पर निशाना साधते हुए अवस्थी ने कहा कि उन्हें मोदी फोबिया हो चुका है। बजट घोषणाओं पर चर्चा नहीं करके, मोदी मोदी चिल्लाते रहते हैं। अवस्थी ने कहा कि तीसरी बार भी मोदी आएगा, हमारा योगी भी तैयार हो रहा है। बजट सत्र में बजट पर चर्चा की जाए, इस पर सभापति ने कहा कि आप स्वयं तो इसका पालन करें। विधायक अवस्थी बोले, ऋणमाफी पर 10 दिन की गिनती सिखाई और फिर सत्ता हासिल कर ली लेकिन अभी तक किसानों का बैंक का ऋण माफ नहीं किया। 15 लाख बेरोजगारों का पंजीकरण है, 85 हजार बेरोजगारों को जो वसुंधरा सरकार में भत्ता मिलता था, उसके अलावा एक भी बेरोजगार को भत्ता नहीं मिला। उन्होंने कहा कि बजट घोषणाओं की क्रियान्विति होनी चाहिए। 12—12 साल में घोषणाएं पूरी नहीं हो रही, ये सदन के लिए सोचनीय है। अपने क्षेत्र का जिक्र करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की बजट घोषणाएं भी पूरी नहीं हो रहीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो