पूरे बदन को नीले रंग में गुदवा कर बन गया रियल-लाइफ स्मर्फ

एक युवा कनाडाई शख्स एक जीता—जागता द स्मर्फ्स बन गया है। द स्मर्फ्स बेल्जियन कॉमिक फ्रैंचाइजी है जो जंगल में मशरूम के आकार के घरों में रहने वाले छोटे, नीले, मानव जैसे जीवों की एक काल्पनिक कॉलोनी पर केंद्रित है।

कनाडा के ओंटारियो क्षेत्र में स्कारबोरो के पूर्व फोर्कलिफ्ट ड्राइवर डॉनी स्नाइडर ने तीन साल पहले अपने शरीर को स्थायी रूप से रंगना शुरू कर दिया था और अब वह लगभग पूरी तरह से स्मर्फ जैसा रंग का हो गया है। उसका दावा है कि अपने चेहरे, हाथों और पैरों के चमकीले नीले रंग के साथ अपने शरीर के अधिकांश भाग को स्थायी रूप से नीले रंग में गोद लेने ने वास्तव में उसे पहले की तुलना में अपने जीवन के तरीके का कहीं अधिक आनंद लेने में मदद की है।

यह सब तब शुरू हुआ जब उसने अपनी बहन को चमकीले नीले रंग के साथ अपने पैर और पैर के एक हिस्से को गोदने के लिए कहा; उन्हें यह इतना पसंद आया कि वह इसे धीरे—धीरे अपने समूचे शरीर तक ले गया। आंशिक रूप से मनोवैज्ञानिक प्रभाव के कारण। बकौल इस शख्स के स्थायी मेकओवर ने उसे 'आत्मविश्वास' दिया।

स्नाइडर का कहना है, 'मैं बहुत दुखी था, मैंने खुद को ठहराव से बाहर निकाल दिया और अपने जीवन का रीमेक बना लिया'

26 वर्षीय शख्स ने स्वीकार किया कि एक नीले आदमी के रूप में नौकरी मिलना बहुत कठिन है, लेकिन वह स्पष्ट करता है कि वह एक मेहनती कनाडाई है जो जल्द ही बेरोजगारी से बाहर आ जाएगा। फिलहाल वह ज्वैलरी बेच रहा है और इंस्टाग्राम पर अपने कारनामों का डॉक्यूमेंटेशन कर रहा है।

स्नाइडर कहता है कि नकारात्मक प्रतिक्रियाएं उनके दैनिक जीवन का एक हिस्सा हैं, लेकिन कहते हैं कि उन्होंने उन्हें अनदेखा करना सीख लिया है, आप चाहे तो इस रियल-लाइफ स्मर्फ के कारनामों पर नज़र रखने के लिए, उसे इंस्टाग्राम Trism_Driver पर फॉलो कर सकते हैं।

Amit Purohit Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned