scriptडोटासरा जैसे शिक्षकों की मांग एक साथ उठा रहे हैं उससे लग रहा है कि वे विदाई ले रहे हैं: गहलोत | teacher award ceremonyEDUCATION MINSITER GOVIND SINGH DOTASARA#cm AHSO | Patrika News

डोटासरा जैसे शिक्षकों की मांग एक साथ उठा रहे हैं उससे लग रहा है कि वे विदाई ले रहे हैं: गहलोत

locationजयपुरPublished: Nov 16, 2021 06:33:03 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह में जिस प्रकार से शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने शिक्षकों की मांगें रखी हैं उससे ऐसा लग रहा है कि वे आने वाले समय में जैसे विदाई लेने वाले हो।


जयपुर।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह में जिस प्रकार से शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने शिक्षकों की मांगें रखी हैं उससे ऐसा लग रहा है कि वे आने वाले समय में जैसे विदाई लेने वाले हो। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति एक पद के नियम को प्रतिपादित करने के लिए डोटासरा ने हाईकमान के समक्ष यह संकल्प कर लिया होगा कि वे अब पार्टी की सेवा करेंगे। गहलोत ने मंगलवार को राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह में कहा कि डोटासरा पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष हैं और प्रदेशाध्यक्ष का पद मंत्री पद से भी बड़ा होता है ऐसे में डोटासरा अपनी बड़ी जिम्मेदारी के साथ काम करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि काफी समय से डोटासरा मुझसे कह रहे हैं कि मुझे पार्टी की सेवा में जाना है। डोटासरा जब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बने थे,तभी से मुझे कह रहे हैं कि शिक्षा मंत्री के पद से मुक्त किया जाए। गहलोत ने कहा, मुझे लगता है कि पिछले दिनों डोटासरा जब दिल्ली गए, तब मंत्री पद से मुक्त होने की बात हाईकमान को कह कर लौटे हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षा राज्यमंत्री डोटासरा ने जो कुछ मांगें उठाई है मैं उसे सहमत हूं और आने वाले समय में शिक्षकों की मांग को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री सचिवालय स्तर पर बैठक की जाएगी इसमें सभी अधिकारियों को बुलाकर निर्णय किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो