scriptअब की बार Team India Coach बनकर जयपुर पहुंचे Rahul Dravid, अक्षर-हर्षल की भी हुई ‘एन्ट्री’ | Team India cricket Coach Rahul Dravid reach Jaipur ahead NZ match | Patrika News

अब की बार Team India Coach बनकर जयपुर पहुंचे Rahul Dravid, अक्षर-हर्षल की भी हुई ‘एन्ट्री’

locationजयपुरPublished: Nov 12, 2021 11:22:09 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

भारत बनाम न्यूज़ीलैंड टी-ट्वेंटी अंतर्राष्ट्रीय मैच, जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम पर 17 नवंबर को मैच, भारतीय टीम के नए कोच की भूमिका में रहेंगे राहुल द्रविड़, जयपुर पहुंचे द्रविड़- मीडिया से बगैर बात किये हुए रवाना, अक्षर पटेल और हर्षल पटेल भी पहुंचे जयपुर

Team India cricket Coach Rahul Dravid reach Jaipur ahead NZ match

जयपुर।

सवाई मानसिंह स्टेडियम पर 17 नवंबर को खेले जाने भारत बनाम न्यूज़ीलैंड के बीच टी-ट्वेंटी अन्तर्राष्ट्रीय मुकाबले को लेकर काउंटडाउन शुरू हो गया है। इसके साथ ही इस महत्वपूर्ण मुकाबले के लिए दोनों टीमों के खिलाडियों और सपोर्ट स्टाफ के पहुँचने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। इसी क्रम में आज भारतीय टीम के नए कोच राहुल द्रविड़ भी जयपुर पहुंच गए हैं। द्रविड़ आज यहां बेंगलूरू से पहुंची एयर इंडिया की फ्लाइट से पहुंचे।

 

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ का ये पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच रहेगा। द्रविड़ को निवर्तमान कोच रवि शास्त्री की जगह ये महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी मिली है।


नहीं की मीडिया से बात
भारतीय टीम का क्रिकेट कोच बनने के बाद पहली बार जयपुर पहुंचे राहुल द्रविड़ से प्रतिक्रिया लेने के लिए एयरपोर्ट पर मीडिया का जमघट लगा रहा। लेकिन द्रविड़ मीडिया से बात किये बगैर अपनी कार में बैठकर वहां से रवाना हो गए। मीडिया के अलावा उनकी एक झलक पाने के लिए द्रविड़ के फैंस भी बड़ी संख्या में मौजूद रहे।


कई भारतीय खिलाड़ी पहुंचे जयपुर
भारतीय टीम के खिलाड़ियों का भी जयपुर पहुंचना शुरू हो गया है। टीम के सदस्य यजुवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, आवेश खान, वेंकटेश्वर अय्यर, मोहम्मद सिराज भी आज जयपुर पहुँच गए हैं। कोविड प्रोटोकॉल के तहत सभी खिलाड़ी और स्टाफ एयरपोर्ट से सीधे होटल पहुंचकर क्वारेन्टीन हो रहे हैं।

 

अभी क्वारंटीन, फिर प्रेक्टिस

न्यूज़ीलैंड टीम का एक समूह पहले ही जयपुर पहुंच चुका है। क्वारंटीन अवधि ख़त्म होने के बाद ये समूह एसएमएस स्टेडियम पहुंचकर मैच पूर्व प्रेक्टिस में जुट जाएगा। दोनों टीमों के शेष रहे खिलाड़ी और स्टाफ अलग-अलग समय और समूह के साथ जयपुर पहुँचते रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो