कांग्रेस की ओर से शहीदों की याद में श्रद्धांजलि सभा, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ी

लवान घाटी में चीन के हमले में शहीद हुए भारतीय सैनिकों की याद में श्रद्धांजलि देने के लिए आज राजधानी जयपुर के शहीद स्मारक पर कांग्रेस (Congress )की ओर से आयोजित श्रद्धांजलि सभा (Tribute gathering) में सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing )की धज्जियां उड़ गई।

 

By: rahul

Published: 26 Jun 2020, 03:39 PM IST

जयपुर। गलवान घाटी में चीन के हमले में शहीद हुए भारतीय सैनिकों की याद में श्रद्धांजलि देने के लिए आज राजधानी जयपुर के शहीद स्मारक पर कांग्रेस (Congress )की ओर से आयोजित श्रद्धांजलि सभा (Tribute gathering) में सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing )की धज्जियां उड़ गई। बाद में जब नेताओं का इस ओर ध्यान गया तो नेताओं ने इसकी पालना की अपील की और लाइन लगवाई गई लेकिन वो भी नाकाफी रही। गौरतलब है कि एआईसीसी की ओर से सभी प्रदेशों को आज के दिन शहीदों को सलाम कार्यक्रम करने के निर्देश दिए गए थे।

श्रद्धांजलि सभा कार्यक्रम सुबह 11 से 12 बजे के बीच आयोजित किया गया। कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट और मंत्रिमंडल के कई सदस्य और विधायक मौजूद थे। सीएम अशोक गहलोत कोरोना को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेसिंग में मौजूद होने के कारण इस कार्यक्रम में नहीं आए। विशेष बात यह भी रही कि जब सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रही थी तब मंच पर कई मंत्री, विधायक और पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे। कार्यक्रम में दो सौ से ज्यादा नेता और कार्यकर्ता एकत्र हो गए थे। कार्यक्रम की शुरुआत में सभी ने शहीदों को याद कर पुष्पांजलि दी और अंत में मोमबत्ती जलाई।


ये नेता रहे मौजूद —
कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और सीएम सचिन पायलट, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह, शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी,अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद , सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी, विधायक जितेन्द्र सिंह, रफीक खान, अर्चना शर्मा, ज्योति खंडेलवाल, सुशील शर्मा, सुनील शर्मा, कैलाश सोयल, गिर्राज खंडेलवाल, मनोज दुग्गल सहित कई नेता मौजूद थे।

Congress
rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned