scriptफिर शर्मसार राजधानी! अस्पताल से अगवा कर किशोरी से सामूहिक बलात्कार | Teenage Girl Gang Rape : 16 Year Old Girl Raped in Jaipur | Patrika News

फिर शर्मसार राजधानी! अस्पताल से अगवा कर किशोरी से सामूहिक बलात्कार

locationजयपुरPublished: Jul 12, 2019 01:32:37 pm

Submitted by:

dinesh

Teenage Girl Gang Rape : खो-नागोरियान थाना क्षेत्र में युवकों द्वारा किशोरी को अस्पताल परिसर से अगवा कर सामूहिक बलात्कार ( Gang Rape ) करने का मामला सामने आया है…

rape

बलात्कार का मामला

जयपुर। राजधानी जयपुर में महिलाओं और बालिकाओं के साथ बलात्कार ( Minor Rape ) जैसी घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। अब इलाके के खो-नागोरियान थाना क्षेत्र में युवकों द्वारा किशोरी को अस्पताल परिसर से अगवा कर सामूहिक बलात्कार ( Gang Rape ) करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में किशोरी के परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दी है। मामले की जांच एसीपी मालवीय नगर को सौंपी गई है।
पानी का टैंकर सप्लाई करने वाले युवक से हुई दोस्ती ( Teenage Gang Rape )
एसीपी सुरेश चंद जांगिड़ ने बताया कि थाना इलाके निवासी 16 वर्षीय किशोरी एक निजी अस्पताल में साफ-सफाई का काम करती है। यहां पानी का टैंकर सप्लाई करने वाले युवक आबिद से उसकी जान पहचान हुई थी।
कार में किया गंदा काम
7 जुलाई को आबिद और उसका रिश्तेदार अनिस अस्पताल परिसर से जबरन अगवा कर कार में बिठाकर लूणियावास ले गए। यहां दोनों में सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद अनिस के दोस्त जावेद और फरीद ने घर छोडऩे के बहाने कार में बलात्कार किया।
यह भी पढ़ें

मौसेरी बहन से दुष्कर्म करता था भाई, प्रेगनेंट हुई 13 साल की बेटी तो दंग रह गए मां-बाप


नाबालिग से बलात्कार के अभियुक्त को उम्रकैद
वहीं जयपुर में ही नाबालिग को बंधक बनाकर बलात्कार करने वाले अभियुक्त कालू खां (25) को पॉक्सो मामलों की विशेष कोर्ट ने उम्र कैद और 1.15 लाख रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई है। कोर्ट ने आदेश में कहा, कठोर दंड देने से पीडि़ताओं के साथ न्याय होगा और नाबालिग बालिकाएं समाज में स्वच्छन्द विचरण कर सकेंगी। संजय नगर कच्ची बस्ती निवासी कालू खां ने 17 साल की लडक़ी को नवंबर 2016 में अजमेर में तीन दिन तक बंधक बनाकर रेप किया। उधर, जयपुर जिला पॉक्सो कोर्ट ने नाबालिग को परेशान करने के अभियुक्त कालाडेरा डाबर कॉलोनी निवासी संदीप कुमार नायक (22) को एक वर्ष का कठोर कारावास एवं 30 हजार रुपए जुर्माने की सजा से दंडित किया है।
बच्चों के अपहरण का प्रयास
जयपुर के आमेर इलाके में पीली तलाई के नजदीक एक स्कूल के बाहर से बच्चों के अपहरण के प्रयास का मामला सामने आया है। बच्चों के परिजनों ने आमेर थाने में परिवाद दिया, जिसकी जांच की जा रही है। कमलेश जांगिड़, सोनू जांगिड़ ने परिवाद दिया कि बुधवार दोपहर 1.30 बजे बच्चे घर आ रहे थे तो काली कार में कुछ महिलाएं व पुरुष मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे। उन्होंने बच्चों को रोककर पकडऩे का प्रयास किया। बच्चे भागकर घर में घुस गए तो आरोपी वहां से चले गए।
फोटो – प्रतिकात्मक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो