scriptघर से अगवा कर किशोरी से गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाया | Teenage kidnapped from home, gang-raped, porn video made | Patrika News

घर से अगवा कर किशोरी से गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाया

locationजयपुरPublished: Jun 04, 2022 02:38:16 pm

Submitted by:

Amit Pareek

चौमूं से आया शर्मसार करने वाला मामला, वीडियो वायरल करने की धमकी दे नाबालिग की लूट रहे अस्मत, मामला दर्ज, पुलिस तलाश रही तीन आरोपियों को

घर से अगवा कर किशोरी से गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाया

फाइल फोटो

चौमूं थाना इलाके में किशोरी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया हैं। हैवानियत की हद पार करते हुए तीन आरोपियों ने रेप करने के बाद उसका अश्लील वीडियो बना लिया और उसके बाद उसे ब्लैकमेल कर उसकी अस्मत लूटते रहे।
पीडि़त पिता की ओर से मामला दर्ज करवाया गया है। रिपोर्ट में बताया कि 21 मई को विकास, अजय व एक अन्य लड़का उसके घर पर आए। वे तीनों झांसा दे उसकी नाबालिग बेटी को बाइक पर अपने साथ ले गए। आरोप है कि उन्होंने बेटी को एक कमरे में ले जाकर नशीली कोल्ड डिं्रक पिलाई। इसके बाद तीनों ने उससे रेप किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपी वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे। पुलिस ने पोक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
वो दो लाख मांगते, ये गंदी नीयत से छूता

विद्याधर नगर थाना इलाके में एक महिला ने ससुराल वालों पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसे हर दिन दहेज के लिए परेशान किया जाता है। गौणा होने के बाद जैसे ही वो ससुराल पहुंची तभी से उससे दहेज के नाम पर डिमांड की जाने लगी। उससे दो लाख रुपए मांगे गए। कहा गया कि पीहर वालों ने रकम नहीं दो वो उसे आग के हवाले कर देंगे। पीडि़ता ने बताया कि देवर भी आए दिन उससे छेड़छाड़ करता है। जब भी वह कमरे में अकेली होती है तो उससे गंदी हरकत करने लगता है। कभी अश्लील इशारे करता है तो कभी गलत तरीके से छूता है। मना करने पर धमकाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो