script

मोदी की अपील पर तेज प्रताप का ट्वीट

locationजयपुरPublished: Apr 04, 2020 10:01:44 pm

Submitted by:

Sharad Sharma

लालटेन भी जला सकते हैं!
राजद का चुनाव चिन्ह है लालटेनपीएम ने की है पांच अप्रेल को दीया जलाने की अपील

कोरोना वायरस के मद्देनजऱ देश में जारी लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से एक अपील की है। प्रधानमंत्री ने इस रविवार को रात नौ बजे घर के दरवाजे पर नौ मिनट तक दीया जलाने की बात कही। इस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं, अब बिहार के पूर्व मंत्री और राजद नेता तेज प्रताप यादव ने भी इसपर ट्वीट किया है। तेज प्रताप यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि वैसे आप लालटेन भी जला सकते हैं। इसी के साथ उन्होंने उस हैशटेग का इस्तेमाल किया, जो कि पीएम के ऐलान के बाद से ट्रेंड कर रहा है।
गौरतलब है कि लालटेन तेज प्रताप यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल का चुनाव चिन्ह भी है। इस साल बिहार में विधानसभा के चुनाव भी होने हैं, ऐसे में इस ट्वीट के कई तरह के मतलब निकाले जा रहे हैं। हालांकि अभी बिहार में भी कोरोना वायरस का संकट उभरा हुआ है। कोरोना के महासंकट के बीच तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं। देश के अलग-अलग हिस्सों में फंसे हुए बिहार के लोगों के लिए वह मदद कर रहे हैं, ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए वह राज्य सरकार से मदद पहुंचाने की अपील कर रहे हैं।
गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह एक वीडियो संदेश जारी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के अंधकार को मिटाने के लिए प्रकाश की जरूरत है। देशवासियों को एकजुट रहना होगा। इसके लिए पीएम मोदी ने ऐलान किया कि इस रविवार यानी पांच अप्रैल को रात नौ बजे, लोग अपने घर से बाहर आएं और दीया जलाएं। पीएम ने कहा कि दीया के अलावा मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश भी जला सकते हैं। मोदी बोले कि इससे मकसद देश को एकजुट करने का है। बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री ने जनता कफ्र्यू के दौरान लोगों से डॉक्टर-मीडियाकर्मी-पुलिसकर्मी के लिए ताली-थाली बजवाई थीं, तब भी देशभर से कई तरह की तस्वीरें निकलकर आ रही थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो