script

मंदिर, मकान बने चोरों के निशाने

locationजयपुरPublished: Jan 14, 2020 08:20:37 pm

Submitted by:

manish chaturvedi

टोंक शहर के छावनी क्षेत्र के मकान तथा बमोर रोड स्थित मंदिर से चोर सोमवार रात सामान ले गए। मंगलवार सुबह पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया।

Temple, houses become targets of thieves

Temple, houses become targets of thieves

टोंक शहर के छावनी क्षेत्र के मकान तथा बमोर रोड स्थित मंदिर से चोर सोमवार रात सामान ले गए। मंगलवार सुबह पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुरानी टोंक थाना पुलिस ने बताया कि छावनी स्थित शिवाजी कॉलोनी में चोरी की वारदात टोडरमल साहू के घर में हुई। वह सोमवार को परिवार के साथ जयपुर किसी कार्यक्रम में गया था। मंगलवार सुबह पड़ोसियों ने सूचना दी कि मकान के ताले टूटे हुए हैं। ऐसे में परिवार घर आया तो उन्हें मकान का मुख्य दरवाजा टूटा मिला। अंदर दो कमरों के भी ताले टूटे थे। एक कमरे से तो चोर कोई सामान नहीं ले गए, लेकिन दूसरे कमरे में रखी आलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे चांदी व सोने के जेवरात तथा करीब 30 हजार रुपए की नकदी ले गए। पुलिस ने मौका मुआयना कर मामला दर्ज कर लिया।
दूसरी और सदर थाना क्षेत्र के बमोर रोड स्थित बीजासन माता मंदिर के गेट की कुंदी तोड़कर चोर मूर्ति पर लगा त्रिशूल, पायजेब व पूजा की सामग्री ले गए। सदर निवासी राजेश मूमिया ने बताया कि क्षेत्र में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। मंदिर में घुसे चोरों को आस-पास के लोगों ने देख लिया था, लेकिन लोग उन्हें पकड़ते इससे पहले वे भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो