scriptछेड़छाड़ को लेकर तनाव, सोशल मीडिया पर पथराव की अफवाह | Tension regarding molestation, rumors of stone pelting on social media | Patrika News
जयपुर

छेड़छाड़ को लेकर तनाव, सोशल मीडिया पर पथराव की अफवाह

एक छात्रा से छेड़छाड़ की बात को लेकर शुक्रवार को तनाव हो गया। दो पक्षों को भिडऩे की सूचना पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और स्थिति संभाली। हालांकि तेजी के साथ पुलिस के वाहन आते देख किसी ने सोशल मीडिया पर इलाके में पथराव होने की अफवाह फैला

जयपुरFeb 21, 2020 / 11:46 pm

Dinesh Gautam

tanav.jpg
जयपुर कोतवाली थाना इलाके में एक छात्रा से छेड़छाड़ की बात को लेकर शुक्रवार को तनाव हो गया। दो पक्षों को भिडऩे की सूचना पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और स्थिति संभाली। हालांकि तेजी के साथ पुलिस के वाहन आते देख किसी ने सोशल मीडिया पर इलाके में पथराव होने की अफवाह फैला दी।
थानाधिकारी यशवंत यादव ने बताया कि कोतवाली थाना इलाके के तोपखाना हुजूरी में किसी छात्रा के साथ छेड़छाड़ को लेकर दो पक्ष टकरा गए। दोनों पक्षों की ओर से भारी संख्या में टकराने की आशंका पर पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा। इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों से बातचीत की। पुलिस की समझाइश के बाद दोनों पक्ष के लोगों ने समझा बुझाकर भीड़ को वापस भेज दिया। वहीं आरोपी दुकानदार के खिलाफ पीडि़त पक्ष ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसकी जांच पुलिस कर रही है।
सोशल मीडिया पर माहौल बिगाडऩे का प्रयास
उधर, पुलिस ने मामले को समझाइश कर संभाल लिया, लेकिन सोशल मीडिया पर इलाके में पथराव होने और दो पक्ष में झगड़ा होने की जानकारी वायरल होने लगी। हालांकि जल्दी ही पुलिस की ओर से जानकारी प्रसारित करवाई गई कि कोई पथराव नहीं हुआ है। पथराव की सूचना कोरी अफवाह है। जो सोशल मीडिया पर भी फैल रही है। इसके साथ ही पुलिस ने यह संदेश भी दिया कि अफवाह को सोशल मीडिया पर फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी। इसके बाद ही क्षेत्र को लेकर फैल रहे संदेश पर नियंत्रण हो पाया।

Home / Jaipur / छेड़छाड़ को लेकर तनाव, सोशल मीडिया पर पथराव की अफवाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो