scriptजयपुर एयरपोर्ट पर बड़ी कार्रवाई, आतंकी संगठन का सदस्य पकड़ा | terrerist arrested at jaipur airport | Patrika News

जयपुर एयरपोर्ट पर बड़ी कार्रवाई, आतंकी संगठन का सदस्य पकड़ा

locationजयपुरPublished: Jan 21, 2019 09:56:22 am

Submitted by:

Mridula Sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर. शहर के सांगानेर स्थित एयरपोर्ट पर आतंकवादी संगठन का एक सदस्य पकड़े जाने की सूचना मिली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आतंकी संगठन के सदस्य को एनआईए अपने साथ दिल्ली ले गई है। बताया जा रहा है कि यह शख्स बीती रातदुबई से जयपुर आया था। आरोपी का नाम मोहम्मद हुसैन बताया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया हुआ है।

इससे पहले पुलिस कमिश्नरेट की सीआईयू टीम और सांगानेर थाना पुलिस ने मिलकर रविवार रात एक ज्वाइंट ऑपरेशन में राष्ट्रीय स्तर के दो बदमाशों को पकडऩे में कामयाबी हासिल की है। बताया जा रहा है कि बदमाशों के पास हथियार और कारतूस भी बरामद हुए है। वहीं उनके बताए ठिकाने से भी एक अन्य सहयोगी को पकड़ा। पुलिस सोमवार को इसका खुलासा करेगी।
मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई
जानकारी के अनुसार सीआईयू की टीम को भनक लगी कि सांगानेर थाना इलाके में आतंकी सरीखे बदमाश छिपे हुए है। टीम ने स्थानीय थाने की मदद लेकर मुखबिर के जरिए जानकारी वाली जगह पर छापा मारा। छापे के दौरान पकड़े गए दो बदमाशों को पुलिस थाने लाई तो उनके पास जांच के दौरान चार पिस्टल और 45 कारतूस बरामद हुए।

पुलिस ने छानबीन की तो दोनों बदमाश राष्ट्रीय स्तर पर वांछित है। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और पूछताछ के बाद उनके बताए ठिकाने पर देर रात को दबिश दी। वहां से उसका एक और सहयोगी पकड़ा गया। पुलिस इसे आतंकी बता रही है। हालांकि देर रात तक कुछ ठिकानों पर पुलिस की टीमें दबिश दे रही थी।
पूरे मामले में पुलिस की टीमें देर रात तक दबिश दे रही थी । इसका खुलासा डीसीपी या एडिश्नल कमिश्नर क्राइम प्रेसवार्ता आयोजित कर करेंगे। उससे पहले केस से जुड़े तमाम लोगों पर पुलिस की कई टीमें शिकंजा कसने की तैयारी में थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो