Thanagazi Rape Case : थानागाजी थानागाजी रेप मामले को लेकर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, VIDEO VIRAL करने वाले को जमानत नहीं

Thanagazi Rape Case : थानागाजी थानागाजी रेप मामले को लेकर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, VIDEO VIRAL करने वाले को जमानत नहीं
Thanagazi Rape case

rohit sharma | Publish: Aug, 14 2019 06:03:57 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Thanagazi Gang Rape Case Latest Update : Alwar थानागाजी सामुहिक रेप मामले में Video Viral करने वाले आरोपी को जमानत नहीं मिलेगी। Rajasthan Highcourt ने थानागाजी सामुहिक रेप मामले का वीडियो वायरल करने वाले आरोपी मुकेश गुर्जर को जमानत पर रिहा करने से इनकार कर दिया है। रेप करने वाले एक आरोपी ने उसे Video भेजा था और आरोपी ने ही सबसे पहले एक Whatsapp Group बनाकर Rape Video Viral किया था।

जयपुर। राजस्थान समेत पूरे देश में तूल पकड़ने वाला थानागाजी सामुहिक रेप मामले ( Thanagazi Gang Rape Case ) को लेकर बड़ी खबर है। थानागाजी सामुहिक रेप मामले में वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को जमानत नहीं मिलेगी।

 

राजस्थान हाईकोर्ट ( Rajasthan Highcourt ) ने थानागाजी सामुहिक रेप मामले का वीडियो वायरल करने वाले आरोपी मुकेश गुर्जर को जमानत पर रिहा करने से इनकार कर दिया है। जस्टिस इंद्रजीत सिंह ने आरेापी मुकेश गुर्जर की जमानत याचिका खारिज कर दी है।

 

आरोपी ने इस आधार पर मांगी थी जमानत

आरोपी मुकेश गुर्जर पर राज्य की राजनीति में खलबली मचाने वाली सामुहिक रेप की इस घटना का वीडियो वायरल करने के आरेाप है। उसने रेप के आरोप नहीं होने और ट्रायल में समय लगने के आधार पर जमानत मांगी थी। सरकार के साथ ही पीडिता की ओर से कहा गया कि आरोपी के खिलाफ ट्रायल कोर्ट आईटी एक्ट की धारा—67, 67A के साथ महिलाओं का अशिष्ट रुपण प्रतिषेध कानून की धारा—6 के तहत आरोप तय कर चुकी है।

 

Whatsapp ग्रुप बनाया, फिर किया Video Viral

रेप करने वाले एक आरोपी ने उसे यह वीडियो भेजा था और आरोपी ने ही सबसे पहले एक व्हाटसएप ग्रुप ( Whatsapp Group ) बनाकर रेप का वीडियो वायरल किया था। मामले की ट्रायल दिन—प्रतिदिन हो रही है तथा मुख्य गवाहों की गवाहियां पूरी हो चुकी हैं और करीब एक महीने में फैसला हो जाएगा। आरोपी के आदतन अपराधी है व उसके खिलाफ चार मुकदमे चल रहे हैं इसलिए उसे जमानत पर रिहा करना उचित नहीं होगा।

यहां पढ़ें Thanagazi Gang Rape Case का पूरा मामला

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned