script

इशारों में नहीं, अब CM गहलोत ने ‘किरोड़ी-राठौड़-बेनीवाल’ तिगड़ी का नाम लेकर बोला ‘हमला’, जानें ऐसा क्या कहा?

locationजयपुरPublished: May 15, 2019 08:54:48 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

इशारों में नहीं, अब CM गहलोत ने ‘किरोड़ी-राठौड़-बेनीवाल’ तिगड़ी का नाम लेकर बोला ‘हमला’, जानें ऐसा क्या कहा?

ashok gehlot on alwar thanagazi gang rape
जयपुर।
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अलवर के थानागाजी गैंगरेप प्रकरण में हो रही राजनीति पर दुःख जताया है। उन्होंने मंगलवार देर रात एक के बाद एक दो ट्वीट करते हुए विरोधियों पर निशाना साधा। गहलोत ने राज्य सभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा, पूर्व मंत्री राजेंद्र राठौड़ और आरएलपी नेता विधायक हनुमान बेनीवाल का नाम लेकर अपनी ट्वीट प्रतिक्रिया दी है।

गहलोत ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, ”किरोड़ीलाल जी, बेनीवाल जी, राठौड़ जी ये बेचारे क्या कर सकते हैं, जब मोदीजी ही झूठ बोल रहे हैं। ये थानागाजी प्रकरण को लेकर राजनीति कर रहे हैं। ऐसे में उनको तो करना पडेगा क्योंकि BJP में एक-दूसरे को डाउन करने के लिए राजनीति चल रही है कि अब आगे नेता कौन बने, BJP के अंदर लड़ाई ये हो रही है।”
https://twitter.com/ashokgehlot51/status/1128364729729048576?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं एक दूसरे ट्वीट में गहलोत ने लिखा, ”ये लोग उस परिवार की स्थिति की तरफ नहीं देख रहे हैं कि उन पर क्या गुजरती होगी। उनके नाम से अनावश्यक रूप से की जा रही राजनीति BJP की अंदरूनी राजनीति का भाग है, जोकि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। सरकार कोई कमी नहीं रखेगी जो स्टेप उठाने होंगे उठाएगी, फास्ट ट्रेक पर इस केस को डील करवाएगी।”
https://twitter.com/ashokgehlot51/status/1128367684402311168?ref_src=twsrc%5Etfw
… इधर राहुल गांधी करेंगें पीड़ित दम्पति से मुलाक़ात
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पीड़ित परिवार से मुलाक़ात करने थानागाजी जायेंगें। उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह व कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे के भी जाने का कार्यक्रम है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी हैलीकॉप्टर से थानागाजी पहुंचेंगे। मंगलवार शाम को आनन-फानन में राहुल गांधी के दौरे की जानकारी मिलते ही प्रशासन तैयारियों में जुट गया।
जिले के पुलिस व प्रशासन के उच्च अधिकारी थानागाजी पहुंचे और अलवर- जयपुर मार्ग स्थित द्वारापुर तिराये पर शाम को आनन-फानन में हेलीपेड तैयार कराया गया। जेसीबी से खेत को समतल करा पानी का छिडक़ाव किया गया। उधर, जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंंह ने बताया कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बुधवार को सुबह 9.30 बजे थानागाजी पहुंचने का कार्यक्रम प्राप्त हो गया है।

थानागाजी पर टिकी देश भर की नजर

इन दिनों देश भर की नजर थानागाजी पर टिकी है। पिछले दिनों थानागाजी में गैंगरेेप की घटना उजागर होने के बाद राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष, मानवाधिकार आयोग के सदस्य, राज्य के मुख्य सचिव, पुलिस डीजीपी, आईजी, संभागीय आयुक्त, विजिलेंस डीआईजी समेत कई अन्य प्रशासनिक व पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पीडि़ता से मिल चुके हैं। वहीं कई राजनीतिक दलों के नेता व पदाधिकारी, सामाजिक संस्थाओं के सदस्य भी थानागाजी पहुंचकर पीडि़ता का हाल जान चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो