scriptथानागाजी गैंगरेप से देश हुआ शर्मसार : प्रकाश जावड़ेकर | thanagazi rape | Patrika News

थानागाजी गैंगरेप से देश हुआ शर्मसार : प्रकाश जावड़ेकर

locationजयपुरPublished: May 14, 2019 07:49:51 pm

Submitted by:

hanuman galwa

प्रदेश के मुख्यमंत्री से अशोक गहलोत से मांगा इस्तीफायाद दिलाया उनका नारा- हर गलत कीमत मांगती है

prakash javadekar

bjp

केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि थानागाजी गैंगरेप से पूरा देश शर्मसार हुआ है। राजनीतिक लाभ के लिए ऐसे संवेदनशील मामले को दबाकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार गलती की है। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से त्याग पत्र की मांग करते हुए कहा कि गहलोत कहते रहे हैं कि हर गलती कीमत मांगती है। अब चुकाइए कीमत।
प्रदेश भाजपा कार्यालय में मंगलवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि शांतिप्रय राजस्थान कांग्रेस शासन में अपराधिस्थान बनता जा रहा है। सरकार अपराध रोकने के बजाय इतिहास से छेड़छाड़ कर कभी महाराणा प्रताप को हल्टीघाटी के युद्ध में हारा हुआ बता रही है तो कभी वीर सावरकर को कायर बताकर लोगों का ध्यान बंटाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी थानागाजी के दौरे पर आ रहे हैं तो उनको बिना किसी स्पष्टीकरण के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस्तीफा ले लेना चाहिए।

मायावती चुप क्यों
जावड़ेकर ने बसपा प्रमुख मायावती की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा कि वे राजस्थान में दलित महिला से गैंगरेप के मामले में भी चुप क्यों हैं। प्रदेश में बसपा का गहलोत सरकार को अभी भी समर्थन जारी है। उन्होंने कहा कि चुनाव में लोग ऐसे नेताओं को सबक सिखाएंगे।

इतिहास से छेड़छाड़
जावड़ेकर ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार शांति एवं कानून व्यवस्था पर ध्यान देने की बजाय स्कूली पाठ्यक्रमों में बदलाव का इतिहास से छेड़छाड़ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान में सातवीं की किताब में पढ़ा रहे हैं कि हल्दीघाटी के युद्ध में महाराणा प्रताप जीते। दसवीं में पढ़ाया जा रहा है कि हल्दीघाटी का युद्ध अनिर्णित रहा। बारहवीं में पढ़ाया जा रहा है कि हल्दीघाटी के युद्ध में महाराणा प्रताप हार गए। उन्होंने कहा कि हद तो तब हो जाती है तब वीर सावरकर को कायर बताने लगे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो