scriptथानाप्रभारी ने वाहन चालकों को समझाए यातायात के नियम | Thanaprabhari explained the rules of traffic to the drivers | Patrika News

थानाप्रभारी ने वाहन चालकों को समझाए यातायात के नियम

locationजयपुरPublished: Aug 29, 2019 11:27:47 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

राजधानी में चल रहे सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत आज हरमाड़ा थानाधिकारी रमेश सैनी ने दौलतपुरा टोल प्लाजा पर भारी वाहनों के चालकों को सड़क सुरक्षा एवं यातायात नियमों की जानकारी दी। इसके साथ ही यातायात नियमों की पालना के लिए पंपलेट व पोस्टर भी वितरित किए गए।

थानाप्रभारी ने वाहन चालकों को समझाए यातायात के नियम

थानाप्रभारी ने वाहन चालकों को समझाए यातायात के नियम

राजधानी में चल रहे सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत आज हरमाड़ा थानाधिकारी रमेश सैनी ने दौलतपुरा टोल प्लाजा पर भारी वाहनों के चालकों को सड़क सुरक्षा एवं यातायात नियमों की जानकारी दी। इसके साथ ही यातायात नियमों की पालना के लिए पंपलेट व पोस्टर भी वितरित किए गए। पोस्टर में सुरक्षा के लिए शराब पीकर वाहन न चलाये, चौपहिया वाहन चलाते समय सीट बेल्ट का उपयोग करे, दुपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट जरूर पहने, अधिक धुंआ देने वाले वाहन न चलाये, वाहन चलाते समय मोबाइल का प्रयोग ना करे इन नियमों को ध्यान में रखते हुए यातायात नियमो का पालन करने की सलाह दी गई। साथ ही उन्हें यातायात नियमों की पालना के लिए शपथ भी दिलाई गई। सभी ने यातायात नियमो के प्रति अपने-अपने विचार व्यक्त किए। थानाप्रभारी ने पत्रिका टीवी से बातचीत में कहा कि सभी वाहन चालकों को सड़क पर चलते समय यातायात नियमों क पालन करना चाहिए ताकि आए दिन होने वाली दुर्घटनाओं पर रोक लग सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो