scriptदेशी कट्टा लेकर वारदात की फिराक में घूम रहे आरोपी को दबोचा | The accused caught roaming in the incident after taking the country ba | Patrika News
जयपुर

देशी कट्टा लेकर वारदात की फिराक में घूम रहे आरोपी को दबोचा

देशी कट्टा तीन कारतूस बरामद

जयपुरMar 04, 2021 / 10:47 pm

Lalit Tiwari

देशी कट्टा लेकर वारदात की फिराक में घूम रहे आरोपी को दबोचा

देशी कट्टा लेकर वारदात की फिराक में घूम रहे आरोपी को दबोचा

चौमूं थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार लेकर घूम रहे एक बदमाश को पकड़ा है। पुलिस ने उसके पास से एक देशी कट्टा मय तीन जिंदा कारतूस सहित एक चोरी की बाइक बरामद की हैं।
थानाधिकारी हेमराज सिंह गुर्जर ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि जैतपुरा में चीनी की फैक्ट्री के पास में एक चाय की थड़ी पर एक युवक संदिग्ध दिख रहा है, जिस पर हथियार होने की पूरी संभावना है और वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो संदिग्ध युवक पुलिस को देख भागने की कोशिश की तो पुलिस के जवानों ने पीछा कर उसे धर-दबोचा और तलाशी ली गई तो उसके पास से एक देशी कट्टा मय तीन जिंदा कारतूस मिला। जिस पर पुलिस ने आर्म्स एक्ट में आरोपी सुभाष मीणा निवासी पांग्लया की नली चौमूं को गिरफ्तार किया गया है। वहीं आरोपित की निशानदेही के आधार पर सीकर के नीमकाथाना और गोविंदगढ जिला जयपुर से चुराई गई दो बाइके भी बरामद की गई है। आरोपी शातिर वाहन चोर है और हथियार रखने की आदि है। जो पहले फतेहबाद हरियाणा में आर्म्स एक्ट में जेल जा चुका है।
तरीका वारदात-
आरोपी शातिर वाहन चोर है और हथियार रखने का आदि है जो पहले भी जिला फतेहबाद हरियाणा में आर्म्स के मामले में जेल काट चुका हैं। आरोपी सुभाष मीणा ने नीमकाथाना सीकर, गोविन्दगढ़, और चौमूं इलाके से बाइक चुराना स्वीकार किया हैं।

Home / Jaipur / देशी कट्टा लेकर वारदात की फिराक में घूम रहे आरोपी को दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो