scriptचालीस लाख रुपए की साइबर ठगी में शामिल आरोपी खिड़की खोलकर फरार | The accused involved in the fraud of Rs 40 lakh escaped by opening the window | Patrika News
जयपुर

चालीस लाख रुपए की साइबर ठगी में शामिल आरोपी खिड़की खोलकर फरार

साइबर थाना पुलिस की गिरफ्त में चल रहा चालीस लाख रुपए की ठगी में शामिल बदमाश जयपुर कमिश्नरेट के साइबर थाने की खिड़की खोलकर फरार हो गया।

जयपुरJun 26, 2024 / 01:12 pm

Lalit Tiwari

साइबर थाना पुलिस की गिरफ्त में चल रहा चालीस लाख रुपए की ठगी में शामिल बदमाश जयपुर कमिश्नरेट के साइबर थाने की खिड़की खोलकर फरार हो गया। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें अलग- अलग जगहों पर दबिश दे रही हैं। लेकिन अभी तक आरोपी का पता नही चल पाया है।
पुलिस ने बताया कि
फरार आरोपी दीपक सिंह खाचड़ा खण्डार सवाई माधोपुर का रहने वाला है और यहां दुर्गापुरा स्थित एक पीजी में किराए से रहता था। आरोपी साइबर थाने में दर्ज 40 लाख रुपए की ठगी में में शामिल था। इस मामले में पुलिस पूर्व में दो आरोपियों बनवारी लाल निवासी दादिया सीकर और अरविन्द निवासी रामचन्द्र फतेहपुरा सीकर को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में ठगी के लिए खाता खुलवाने में सहयोग करने और अपना मोबाइल नम्बर उपयोग में लेने वाले आरोपी दीपक सिंह की तलाश शुरू की गई।
पुलिस
कमिश्नरेट के पीछे के हिस्से स्थित बिल्डिंग में रिनोवेशन कार्य चल रहा है। ऐसे में हाल में थाना टेम्परेरी रूप से कमिश्नरेट के 27 नम्बर कमरे में शिफ्ट कर दिया है। इसके एक कमरे की खिड़की पीछे की रोड पर खुलती है। इसी का फायदा उठाकर आरोपी खिड़की खोलकर भाग गया।
पूछताछ की जा रही थी
आरोपी दीपक सिंह को रविवार को गिरफ्तार किया था। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश कर दो दिन का रिमाण्ड लिया था। जांच अधिकारी सोमवार शाम को पूछताछ कर रहे थे। इस दौरान वह थाने के एक कमरे की खिड़की के पास बैठा था। हैड कांस्टेबल जगदीश पूछताछ के दौरान किसी काम से बाहर आ गए। कुछ मिनट बाद जब वापस पहुंचे तो देखा दीपक सिंह खिड़की खोलकर भाग चुका था। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Hindi News/ Jaipur / चालीस लाख रुपए की साइबर ठगी में शामिल आरोपी खिड़की खोलकर फरार

ट्रेंडिंग वीडियो