scriptश्रोताओं का उमड़ा हुजूम और बन गया गोल्डन बुक ऑफ रेकॉर्ड | The audience gathered and became the Golden Book of Records | Patrika News

श्रोताओं का उमड़ा हुजूम और बन गया गोल्डन बुक ऑफ रेकॉर्ड

locationजयपुरPublished: Nov 24, 2020 01:50:13 pm

Submitted by:

SAVITA VYAS

‘…एक शाम कोरोना योद्धाओं के नाम’ ऑनलाइन कवि सम्मेलन

श्रोताओं का उमड़ा हुजूम और बन गया गोल्डन बुक ऑफ ​रेकॉर्ड

श्रोताओं का उमड़ा हुजूम और बन गया गोल्डन बुक ऑफ ​रेकॉर्ड

जयपुर। रोटरी क्लब जयपुर सिटीजन सहित अन्य संस्थाओं की ओर से हास्य कवि सम्मेलन ‘वाह जी वाह एक शाम कोरोना योद्धाओं के नामÓ का वर्चुअल आयोजन हुआ। 21 हजार के आस-पास श्रोताओं ने कार्यक्रम से जुड़कर गोल्डन बुक ऑफ रिकॉड्र्स में नाम दर्ज करवाया। रोटेरियन प्रमोद जैन ने बताया कि कार्यक्रम में देशभर के कवियों ने अपनी रचनाओं से श्रोताओं को घर बैठे गुदगुदाया।
खुद संक्रमित, फि र भी श्रोताओं को गुदगुदाया
कार्यक्रम में कवि सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि बीमारी शरीर में रहनी चाहिए दिमाग में नहीं, दिमाग में रही तो दुनिया का कोई भी डॉक्टर या अस्पताल आपका इलाज नहीं कर पाएगा। कवि सुरेंद्र शर्मा ने आयोजन को परमानंद हॉस्पिटल दिल्ली में कोरोना वार्ड में भर्ती रहते हुए संबोधित किया। कवि अरुण जैमिनी ने कहा कि ‘कोराना योद्धाओं का काम डबल हो गया है, जिनको बचाना है उनसे बचना भी जरूरी हो गया है…Ó पर भी श्रोताओं ने दाद दी। कवि सुरेश अलबेला ने कहा कि ‘आन-बान और शान बनाना चाहते हो, तुम हीरे की खान बनाना चाहते हो पी के चरस पड़ा है सारा बॉलीवुड और तुम बच्चों को सलमान खान बनाना चाहते हो।Ó स्टैंड अप कॉमेडियन एकेश पार्थ की चुटकी ‘मुफ्त में हम तुम्हें क्या बताए किस कदर चोट खाए हुए है, वोट ने हमको मारा हम लीडरों के सताए हुए हैं।Ó कार्यक्रम से बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामीए, जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, आईसीसी सदस्य राजीव अरोड़ा, जयपुर नगर निगम हेरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर, जस्टिस मनीष भंडारी सहित अन्य लोग जुड़े।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो