script101 साल का हुआ था बैंक, बैंक का बर्थडे मनाकर घर गए ही थे कार्मिक अचानक सायरन बजने लगा, पुलिस और दमकल दौड़ी | The bank was 101 years old, after celebrating the bank's birthday... | Patrika News

101 साल का हुआ था बैंक, बैंक का बर्थडे मनाकर घर गए ही थे कार्मिक अचानक सायरन बजने लगा, पुलिस और दमकल दौड़ी

locationजयपुरPublished: Nov 12, 2019 12:17:29 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

The bank was 101 years old, after celebrating the bank’s birthday, the personnel had gone home suddenly, the siren started ringing, the police and firemen ran…सायरन करीब पांच बजे से बज रहा था और पुलिस एवं अन्य लोग करीब साढ़े सात बजे मौके पर पहुंचे थे। आग को दो दमकलों ने करीब एक घंटे में काबू पाया।

bushfire.jpg
101 साल का हुआ था बैंक, बैंक का बर्थडे मनाकर घर गए ही थे कार्मिक अचानक सायरन बजने लगा, पुलिस और दमकल दौड़ी
जयपुर
सीकर में स्थित एक बैंक में आज सवेरे आग लगने का सायरन क्या बजा भगदड़ मच गई। पुलिस, बैंक प्रबंधन और दमकल की गाड़ियों के साथ ही कई लोग मौके पर आ पहुंचे। दो दमकलों के काफी प्रयास के बाद आग को पूरी तरह से काबू किया। आग शार्ट सर्किट से लगकर फैली थी। मौके पर पहुंची उद्योग नगर थाना पुलिस ने बताया कि सीकर नगर परिषद के नए भवन के पास स्थित यूनियन बैंक में यह आग लगी थी।
सायरन करीब पांच बजे से बज रहा था और पुलिस एवं अन्य लोग करीब साढ़े सात बजे मौके पर पहुंचे थे। आग को दो दमकलों ने करीब एक घंटे में काबू पाया। बैंक प्रबंधन ने कल ही बैंक का 101 वां जन्मदिन मनाया था। गनीमत रही कि तिजोरी तक आग नहीं पहुंची अन्यथा नुकसान बड़ा हो सकता था। स्थानीय पुलिस और प्रबंधन का कहना था कि बैंक में कल आयोजन था। सभी लोग खुश थे और किसी को भी नहीं पता था कि कुछ ही घंटो के बाद ऐसा हो जाएगा।
सवेरे पांच बजे अचानक सायरन बजने लगा तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि पास ही एक कोचिंग में कुछ छात्र पढ़ने आए थे उन्होनें भी स्थानीय लोगों और पुलिस को इसकी जानकारी दी। बाद में करीब डेढ़ घंटे के बाद पुलिस और दमकल भी मौके पर आ गई और आग को काबू किया।
demo pic

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो