scriptयुवक ने चार मंजिल से छलांग लगाकर की खुदकुशी | The boy committed suicide by jumping from four floors | Patrika News

युवक ने चार मंजिल से छलांग लगाकर की खुदकुशी

locationजयपुरPublished: May 17, 2021 10:09:55 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

जवाहर सर्किल थाना इलाके का मामला

युवक ने चार मंजिल से छलांग लगाकर की खुदकुशी

युवक ने चार मंजिल से छलांग लगाकर की खुदकुशी

प्रदेश में कोरोना जानलेवा होता जा रहा है। संक्रमित मरीज डिप्रेशन में आने के बाद मौत को गले लगा रहे हैं। जवाहर सर्किल थाना इलाके में कोरोना संक्रमित एक युवक ने डिप्रेशन में आकर चार मंजिल से छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई।
सहायक पुलिस उपनिरीक्षक नरेश ने बताया कि मृतक गौरव जैन (32) सिद्धार्थ नगर जवाहर सर्किल का रहने वाला था।वह अपने माता पिता के साथ रह रहा था। गौरव गुड़गांव के अंदर एक निजी कंपनी में एचआर में काम करता था। एक साल से चल रहे लॉकडाउन की वजह से वह घर पर ही था, जिसकी वजह से डिप्रेशन में चल रहा था। सोमवार सुबह चार बजे वह मां से बाहर से दवाई लेने की कहकर छत पर गया और चार मंजिला छत से सड़क पर छलांगा लगा दी। गिरने की तेज आवाज सुनकर मां घर से बाहर निकल कर आई तो देखा गौरव सड़क पर पड़ा था। यह देख उसने आस-पास के लोगों को बुलवा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे एक निजी अस्पताल में भिजवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
गौरव भी पहले हो चुका कोरोना सं संक्रमित
गौरव के पिता का कोरोना से संक्रमित होने की वजह से उनका महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार चल रहा हैं। पिता के लिए दवाईयां लाना उनका ध्यान रखना सभी काम गौरव के जिम्मे थे। गौरव कुछ दिन पहेल ही निगेटिव आया था और आइसोलेशन में चल रहा था। गौरव अपने माता पिता के साथ रहता था। लॉकडाउन की वजह से काम धंधे चल नहीं रहे थे, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में था।
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ-
पुलिस ने बताया कि गौरव ने अलसुबह छलांग लगाकर की खुदकुशी। आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में उसके गिरने का समय चार बजे का आ रहा हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो