scriptनिगम में नहीं काटने पड़ेंग चक्कर, एक ही जगह मिलेगी सुविधा | The corporation does not have to bite, the facility will be available | Patrika News

निगम में नहीं काटने पड़ेंग चक्कर, एक ही जगह मिलेगी सुविधा

locationजयपुरPublished: Dec 19, 2018 07:44:29 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

नगर निगम में नागरिक सेवा केन्द्र शुरू
महापौर ने किया उद्घाटन, अधिकारियों ने बनाई दूरी

निगम में नहीं काटने पड़ेंग चक्कर, एक ही जगह मिलेगी सुविधा

निगम में नहीं काटने पड़ेंग चक्कर, एक ही जगह मिलेगी सुविधा

जयपुर। नगर निगम में बुधवार को जेडीए की तर्ज पर नागरिक सेवा केन्द्र शुरू हो गया है। महापौर अशोक लाहोटी ने नगर निगम के कार्यो के लिए बनाए गये सिंगल विंडो सेंटर अटल बिहारी वाजपेयी नागरिक सेवा केंद्र सहित अन्य कार्यो का उद्घाटन किया। इस मौके पर निगम मुख्यालय में नई लिफ्ट व टोंक रोड पर जनता को सूचनाएं देने के लिए लगाई गई एलईडी स्क्रीन का भी उद्घाटन किया गया, लेकिन निगम आयुक्त सहित अन्य आरएएस अधिकारियों ने इस कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी। वहीं नागरिक सेवा केन्द्र का आधी अधूरी सुविधाओं के साथ जल्दबाजी में उद्घाटन करने से लोगों को अभी भी कई कामों के लिए निगम गलियारों व जोन कार्यालयों में चक्कर काटने पड़ेंगे।
महापौर अशोक लाहोटी ने नगर निगम में विभिन्न आवेदन के साथ राजस्व व आयोजना शाखा में विभिन्न कार्यों के लिए आने वाले लोगों के लिए सिंगल विंडो सेंटर अटल बिहारी वाजपेयी नागरिक सेवा केंद्र सहित अन्य कार्यों का उद्घाटन किया। इस मौके पर निगम मुख्यालय में नई लिफ्ट व टोंक रोड पर जनता को सूचनाएं देने के लिए लगाई गई एलईडी स्क्रीन का भी उद्घाटन किया। इस दौरान उपमहापौर सहित नगर निगम के विभिन्न समितियों के चेयरमैन व भाजपा पार्षद मौजूद रहेए लेकिन निगम आयुक्त सहित निगम में लगे विभिन्न अफसरों ने कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी। बाद में महापौर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी नागरिक सेवा केंद्र सर्वसुविधाओं से युक्तहैए यहां आम जनता को सिंगल विंडो सिस्टम के माध्यम से टैक्स जमा करवाने से लेकर पट्टा बनवाने तक के सारे काम आसानी से हो सकेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो