scriptचालानी गार्ड को चकमा देकर फरार हुआ बदमाश गिरफ्तार | The crook who escaped by dodging the chalice guard was arrested | Patrika News

चालानी गार्ड को चकमा देकर फरार हुआ बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Nov 12, 2020 10:59:20 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

रामनगरिया थाना पुलिस की कार्रवाई

चालानी गार्ड को चकमा देकर फरार हुआ बदमाश गिरफ्तार

चालानी गार्ड को चकमा देकर फरार हुआ बदमाश गिरफ्तार

रामनगरियान थाना पुलिस ने चालानी गार्ड को चकमा देकर फरार हुए पांच हजार रुपए के ईनामी बदमाश रिंकू लालपुर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी के दो चौपहिया सहित सात वाहन बरामद किए हैं। आरोपी रिकूं उर्फ प्रवीण पर फायरिंग, वाहन चोरी, ठगी सहित 30 प्रकरण दर्ज हैं।
डीसीपी (ईस्ट) डॉ. राहुल जैन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रिंकू उर्फ प्रवीण मीना (24) लालपुरा महुवा दौसा का रहने वाला है। पांच हजार रुपए का ईनामी बदमाश रिंकू उर्फ प्रवीण शातिर वाहन चोर है, और वह अकेला ही वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। गत दिनों पूर्व सीबीआई फाटक के पास जगतपुरा से चोरी गई स्कॉर्पियों गाड़ी के संबंध में कांस्टेबल राजेश चौधरी व हरिओम को मुखबिर से सूचना मिली। सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई कर कुख्यात वाहन चोर रिंकू लालपुरा को गिरफ्तार किया। जिसके कब्जे से चोरी की स्कोर्पियों गाड़ी जब्त की गई। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर चोरी की एक थार जीप व पांच बाइक बरामद की है। पूछताछ में आरोपित ने करीब तीन दर्जन चौपहिया वाहन चोरी करने की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। फरारी के दौरान उत्तरप्रदेश के बॉर्डर पर चोरी की गाडिय़ों की डिलवरी लेकर सिवान बिहार में बेचना बताया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर अन्य वारदातों के खुलासे के साथ बरामदगी के प्रयास कर रही है।
चालानी गार्ड को चकमा देकर हुआ था फरार – वाहन चोर रिंकू के खिलाफ फायरिंग, वाहन चोरी, ठगी आदि के करीब 30 प्रकरण दर्ज है। बदमाश रिंकू उर्फ प्रवीण वर्ष 2011 से लगातार वाहन चोरी व अन्य अपराण करता आ रहा है। दिसम्बर 2014 में तिजारा अलवर में पुलिस पर फायरिंग क वाहन चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। अलवर जिले में एक राजनेता की कार चोरी करने के प्रकरण में आरोपित रिंकू को गिरफ्तार किया गया। पैरोल के दौरान भी पूर्व में फरार हो चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो