ग्रिल खोलकर सोने चांदी के जेवर सहित रुपए चुरा ले गए बदमाश

श्याम नगर थाना इलाके में चोरी की वारदात को दिया अंजाम

By: Lalit Tiwari

Published: 20 May 2021, 07:41 PM IST

श्याम नगर थाना इलाके में चोर एक मकान की ग्रिल खोलकर सोने चांदी के जेवर नकदी सहित करीब सात लाख रुपए का सामान चुरा ले गए। चोरी करने के बाद चोर खाली डिब्बे सजा कर रख गए। अपार्टमेंट में रहने वाले परिवार के सदस्य एक दिन वैक्सीन लगवाने के लिए बाहर गए थे।
पुलिस के मुताबिक इस संबंध में श्याम नगर के कटेवा नगर निवासी महावीर जैन ने थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि उनकी स्टेशनरी व एडवरटाइजिंग का काम हैं। लॉकडाउन के कारण हाल में वह और उनका पूरा परिवार घर पर ही रह रहे हैं जिस अपार्टमेंट में रह रहे हैं उसमें तीन मंजिला फ्लैट बने हुए हैं। 8 मई को उन्होंने अपनी अलमारी की चटकनी को खुला देखा तो अपनी पत्नी से इस संबंध में जानकारी की तो उन्होंने अलमारी को खोलने से मना कर दिया। इसके बाद अलमारी में रखा सामान चेक किया तो वहां पर खाली डिब्बे ही मिले। चोरी सोने की चेन, सोने का ब्रासलेट, हीरा जड़ित सोने की अंगूठी और चांदी के 50 ग्राम के दो सिक्के और दस हजार रुपए चुरा ले गए।

वैक्सीन लगवाने के लिए गए थे-
परिवार के लोग 9 अप्रैल 2021 को वैक्सीन लगवाने के लिए गए थे इस दौरान उन्हें करीब ढाई घंटा वहां पर लग गया। उसके बाद घर आ गए। इस दौरान भी वहां पर चोरी का पता नहीं लगा 8 मई को अलमारी की कुंडी कुछ खुली हुई दिखी तो शक हुआ जब उसे चेक किया तो चोरी का पता चला। चोर मकान के कमरे खिड़की की ग्रिल खोलकर अंदर घुसा उसने बाहर रखें करीब पांच हजार रुपए, लैपटॉप मोबाइल समेत कोई सामान चोरी नहीं किया उसने अलमारी की कुंडी खोल कर अंदर से नगदी जेवर और सिक्के चुरा ले गए। जाते समय समय वह लोहे की ग्रिल को भी उसी तरह रख कर चला गया, जिससे किसी को शक नहीं हुआ। बाद में अलमारी संभालने पर चोरी की वारदात का पता चला।

Show More
Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned