scriptदो नकबजन और चोरी का माल खरीदने वाले बदमाश गिरफ्तार | The crooks who bought two nakabjan and stolen goods arrested | Patrika News

दो नकबजन और चोरी का माल खरीदने वाले बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jul 24, 2021 08:29:54 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

6 लाख रुपए कीमत की एलईडी लाइट बरामद

दो नकबजन और चोरी का माल खरीदने वाले बदमाश गिरफ्तार

दो नकबजन और चोरी का माल खरीदने वाले बदमाश गिरफ्तार

मानसरोवर थाना पुलिस ने दो नकबजन और चोरी का माल खरीदने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की 6 लाख रुपए कीमत की एलईडी लाइट बरामद की हैं। पुलिस ने चोरी की लाइटों को ले जाने के समय काम में लिया वाहन भी जब्त कर लिया हैं।
डीसीपी (दक्षिण) हरेन्द्र महावर ने बताया कि 14 जुलाई को सोडाला निवासी सुरेन्द्र पचारिया ने थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि मेरा गोदाम शिव विहार विस्तार में स्थित है। जिसमें रात समय में करीब 6 लाख रुपए कीमत की एलईडी लाइट, मेट्रो लाईट और हैलोजन को चार पांच लोग चुरा कर ले गए हैं। इस पर एडिशनल डीसीपी अवनीश कुमार, एसीपी चिरंजीलाल और थानाप्रभारी दिलीप कुमार सोनी के नेतृत्व में टीम गठित की। टीम ने आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को चैक किया। पुलिस ने पड़ताल करने के बाद 24 जुलाई को वारदात करने वाले दो बदमाशों की पहचान की। पुलिस ने इस मामले में अशोकपुरा न्यू सांगानेर रोड श्यामनगर निवासी निखिल धानका (25) पुत्र बनवारी लाल, महुआ दौसा हाल शांति नगर गुर्जर की थड़ी निवासी रुप सिंह जाटव (40) पुत्र गिलाडीराम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इसके साथ ही चोरी का माल खरीदने वाले गांधी बस्ती सिरसी भांकरोटा निवासी संदीप कुमार मौर्य (25) पुत्र सीताराम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से 6 लाख रुपए कीमत की एलईडी लाइट बरामद कर ली हैं। इसके साथ ही पुलिस ने एक चौपहिया वाहन भी जब्त किया हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर अन्य वारदातों के बारे में जानकारी जुटा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो