scriptमरुधर एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच का टूटा दरवाजा, रेलवे की चादर लगाकर किया जुगाड़, देखें वीडियो | The door of the AC coach of Marudhar Express train got broken, a Jugaad was done by using railway sheet, see videoThe door of the AC coach of Marudhar Express train got broken, a Jugaad was done by using railway sheet, see video | Patrika News
जयपुर

मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच का टूटा दरवाजा, रेलवे की चादर लगाकर किया जुगाड़, देखें वीडियो

14863 मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन में 16 जून को लखनउ से जयपुर के सफर के दौरान बेहतर जर्नी के लिए इस ट्रेन को चुना, लेकिन ट्रेन का अनुभव बहुत खराब रहा। थर्ड एसी डिब्बे में दरवाजा टूटा हुआ था। यात्रियों को महंगा टिकट कटवाने के बाद भी गर्मी से परेशान होना पड़ रहा था।

जयपुरJun 17, 2024 / 02:19 pm

SAVITA VYAS

मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन में टूटे दरवाजे पर लगी चादर

जयपुर। एक ओर भारतीय रेलवे ने लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज कर बड़ी उपलब्धि हासिल की है। वहीं दूसरी ओर जिम्मेदारों की लापरवाही के चलते यात्रियों को परेशान होना पड़ रहा है। 14863 मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन (LKO-JP) के थर्ड एसी डिब्बे में अव्यवस्थाओं का आरोप लगा है। यह आरोप ​ट्रेन में सफर कर रही महिला यात्री ने लगाया हैं। साथ ही सफर के दौरान टूटे दरवाजे और नलों से पानी नहीं आने का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स में शेयर किया है।

इसमें लिखा है कि 14863 मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन (LKO-JP) में 16 जून को लखनउ से जयपुर के सफर के दौरान बेहतर जर्नी के लिए इस ट्रेन को चुना, लेकिन ट्रेन का अनुभव बहुत खराब रहा। थर्ड एसी डिब्बे में दरवाजा टूटा हुआ था। यात्रियों को महंगा टिकट कटवाने के बाद भी गर्मी से परेशान होना पड़ रहा था। इसकी जगह रेलवे का चादर लगाकर जुगाड़ किया गया। ट्रेन में टायलेट के बाहर नलों से पानी भी नहीं आ रहा था। साथ ही ट्रेन में कबाड़ पड़ा होने से आवाजाही में भी परेशानी हो रही थी।


रेलवे की छवि हो रही खराब
अपनी यात्रा का खराब अनुभव शेयर करते हुए सविता व्यास नाम ने बताया कि लखनउ से ​जयपुर का सफर काफी मुश्किल भरा रहा। इस तरह की अव्यवस्थाओं से रेलवे की छवि खराब हो रही है। रेलवे प्रशासन को इस असुविधा के लिए माफी मांगनी चाहिए। साथ ही मुआवजा भी देना चाहिए। ट्रेन में अव्यवस्थाओं के लिए जिम्मेदार कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Hindi News/ Jaipur / मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच का टूटा दरवाजा, रेलवे की चादर लगाकर किया जुगाड़, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो